जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया हमला, सीआरपीएफ के एक एएसआई हुए वीरगति को प्राप्त

- दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षाबलों की टीम पर आतंकियों के द्वारा हमला कर दिया गया । सीआरपीएफ के एक एएसआई इस आतंकी हमले में शहीद हो गए । सुरक्षा बलों द्वारा मोर्चा सम्हालते हुए इलाके की घेराबंदी कर दी गई।

जानकारी के अनुसार दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) जिले में रविवार को सुरक्षाबलों की टीम पर आतंकियों के द्वारा हमला कर दिया गया । केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक एएसआई इस आतंकी हमले में शहीद हो गए । सूत्रों के अनुसार जम्मू और कश्मीर की स्थानीय पुलिस और सेना के सुरक्षा बलों के द्वारा संयुक्त गश्ती अभियान चलाया जा रहा है, इसी के दौरान आतंकियों के द्वारा संयुक्त गश्ती दल पर हमला कर दिया गया । यह आतंकी हमले की घटना पुलवामा जिले की गोंगू क्रासिंग की है। घटना के बाद से सुरक्षा बलों द्वारा मोर्चा सम्हालते हुए इलाके की घेराबंदी कर दी गई ।

Also Read-राहुल गाँधी का केंद्र सरकार पर आरोप, कहा सवाल मत पूछो,आवाज़ मत उठाओ, शांतिपूर्ण प्रदर्शन मत करो, वरना होगी गिरफ़्तारी

सेब के बगीचे से छुपकर की गई फायरिंग

जम्मू और कश्मीर की स्थानीय पुलिस के अनुसार आज रविवार को स्थानीय पुलिस और सेना के सुरक्षा बलों के द्वारा संयुक्त गश्ती अभियान के दौरान गोंगू क्रासिंग के पास स्थित एक सेब के बागीचे से आतंकियों के द्वारा हमला किया गया। इस आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक जवान शहीद हो गए हैं। शहीद एएसआई जवान का नाम विनोद कुमार बताया गया है। इस आतंकी हमले की घटना के बाद सेना के सुरक्षा बलों द्वारा पुरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमले के आरोपी आतंकियों और उनसे जुड़े गिरोह की सघन तलाश की जा रही है ।

Also Read-महाराष्ट्र : विधायकों, सांसदों के बाद अब कार्यकर्ताओं ने भी छोड़ा उध्दव ठाकरे का साथ, अमरावती में 258 हुए शिंदे गुट में शामिल