जम्मू-कश्मीर : गिरफ़्त में लश्कर-ए-तैयबा का हाइब्रिड आतंकी, बारामूला के क्रिरी से पकड़ाया

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के क्रिरी इलाके से कुख्यात आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का एक हाइब्रिड आतंकी को गिरफ्तार किया है,एक पिस्टल, एक पिस्टल मैगजीन और 7 राउंड पिस्टल समेत हथियार और गोला-बारूद बरामद

भारतीय सुरक्षा बलों के द्वारा जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बारामूला जिले के क्रिरी इलाके से कुख्यात आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) का एक हाइब्रिड आतंकी को गिरफ्तार किया है। उक्त आतंकी को भारतीय सेना के सुरक्षा बलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के संयुक्त सर्चिंग अभियान में पकड़ा गया है। जानकारी के अनुसार बीते दिनों हुए घुसपैठ के कुछ मामलों के बाद से भारतीय सेना के सुरक्षा बलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के द्वारा विशेष सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है ,जिसके तहत इस हाइब्रिड आतंकी की गिरफ्तार किया गया है।

Also Read-भारतीय नौ सेना : महिलाएँ भी बनेगीं अग्निवीर, भारतीय नौ सेना में होगी 20 प्रतिशत भर्ती

एक पिस्टल, एक पिस्टल मैगजीन और 7 राउंड पिस्टल समेत हथियार और गोला-बारूद बरामद

भारतीय सेना के सुरक्षा बलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे विशेष सर्चिंग अभियान में गिरफ़्त में आये लश्कर-ए-तैयबा के हाइब्रिड आतंकी के पास से एक पिस्टल, एक पिस्टल मैगजीन और 7 राउंड पिस्टल समेत हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार उक्त आतंकी किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फ़िराक़ में था। गिरफ्त में आए आतंकी से अब सुरक्षा बलों और पुलिस विभाग द्वारा रिमांड पर लेकर सख्ती से पूछताछ की जाएगी और आतंकी से जुड़े गिरोह और षड्यंत्र की जानकारी निकाली जाएगी।

Also Read-*शेयर बाजार : टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स देगी हर शेयर के साथ एक बोनस शेयर, लगातार दे रही है अच्छा रिटर्न