बॉलीवुड की फेमस एक्टर्स जैकलिन ने कोर्ट से दुबई में रहने की अनुमति मांगी, जैकलिन फर्नांडीस ने दुबई जाने के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी थी। पपिस्को इंडिया सम्मेलन में भाग लेने के लिए 27 से 30 जनवरी तक दुबई में रहने की अनुमति मांगी इसके लिए जैकलिन दिल्ली की एक अदालत में आवेदन दायर किया।

ED ने जैकलिन के आवेदन पर जवाब दाखिल करने के लिए थोड़ा समय मांगा इस मामले में न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने ईडी को 27 जनवरी तक का समय दीया। जैकलिन अपने यात्रा कार्यक्रम बुधवार को कार्यक्रम में पूर्णा निर्धारण के कारण दुबई जाने की अर्जी पहले ही वापस ले ली।

Also Read -गणतंत्र दिवस समारोह के लिए तैयार हुआ जबलपुर, CM शिवराज फहराएंगे झंडा, बॉलीवुड के ये दो गायक बिखेरेंगे सुरों का जादू

जैकलिन से पूछताछ के दौरान सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग जांच में एजेंसी के सामने पेश हुई थी। फर्नाडीज 2009 में जैकलिन भारत में रहने वाली एक श्रीलंकाई नागरिक है।सुरेश चंद्र शेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा ने सोमवार को पिंकी रानी के खिलाफ एक पूरक आरोप पत्र दायर किया था।

पिंकी ईरानी जो मुंबई की रहने वाली है दिल्ली पुलिस ने बताया कि ईरानी चंद्रशेखर की करीबी बताई जाती है उन्होंने ही जैकलिन फर्नाडीज से मिलवाया था। फर्नाडीज को 15 नवंबर 2022 के मामले में जमानत दी गई थी। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले के संबंध में ईडी द्वारा अभियुक्तों में से एक रूप मैं चार्जशीट मैं नामित किए जाने के बाद उनको देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई।