बॉलीवुड के जाने माने कपल की लिस्ट में शुमार मलाइका अरोड़ा  और एक्टर अर्जुन कपूर आए दिन अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर ये कपल चर्चा में आ गया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने शरमाते हुए एक चौंकाने वाला कैप्शन लिखा है।

इस पोस्ट कै कैप्शन को पढ़ कर फैन भी शॉक हो गए है। दरअसल, एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देख कर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही मलाइका और अर्जुन शादी करने वाले हैं। जल्द ही दोनों एक दूजे के हो जाएगा। क्योंकि मलाइका ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है- I said YES

 

फोटो में मलाइका ब्लैक टैंक टॉप में नजर आ रही हैं। पोस्ट सामने आने के बाद फैंस मलाइका से शादी के बारे में सवाल पूछने लग गए है वहीं कुछ यूज़र्स ने तो बधाई देना भी शुरू कर दी है। इतना ही नहीं डब्बू रत्नानी तक ने बधाई दी है। ऐसे में और भी ज्यादा कन्फर्म फैंस को हो गया है कि जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है।

फेन्स ने पूछा सवाल

लोग सवाल पूछ रहे हैं कि मलाइका अरोड़ा शादी करने वाली हैं? इसके पीछे की वजह है मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट पोस्ट। अब ये कपल चर्चा का विषय बना हुआ है। देखना ये होगा कि आखिर ये अपनी शादी की ऑफिशियली अनाउंसमेंट कब करेंगे। जानकारी के मुताबिक, मलाइका और अर्जुन आए अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों के कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

फेन्स को भाती है दोनों की जोड़ी

वहीं फैंस को भी इस कपल की जोड़ी बेहद पसंद है। इसलिए फैंस भी चाहते है कि ये दोनों जल्द ही एक दूजे के हो जा। इसी बीच मलाइका की आज कि पोस्ट ने फैंस की धड़कनों को तेज कर दी है। अब फैंस इस कपल की ग्रैंड वेडिंग के सपने देखने लगे हैं। हालांकि सूत्रों से ये खबर भी सामने आई है कि ये एक प्रमोशनल पोस्ट है। एक्ट्रेस अभी शादी नहीं कर रही है। इसको जानने के बाद कुछ फैंस का दिल टूट गया है लेकिन अभी भी फैंस उम्मीद लगाए हुए है कि जल्द ही ये कपल शादी करेगा।

इस पोस्ट को देख और कैप्शन को पढ़ कर फैन भी शॉक हो गए है। दरअसल, एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देख कर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही मलाइका और अर्जुन शादी करने वाले हैं। जल्द ही दोनों एक दूजे के हो जाएगा। क्योंकि मलाइका ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है- I said YES