Breaking News

विकेट खोने के बाद ये क्या कर बैठे रोहित शर्मा, लगा जुर्माना

Posted on: 29 Apr 2019 18:17 by Surbhi Bhawsar
विकेट खोने के बाद ये क्या कर बैठे रोहित शर्मा, लगा जुर्माना

नई दिल्लीः रविवार शाम को हुए मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के मैच के दौरान एक अजीब सी घटना देखने को मिली, जब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपना विकेट खोने के बाद गुस्से में बल्ले से गिल्लियां थोड़ दी।

कुछ ऐसा रहा मामला

लक्ष्य के पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की पारी के चौथे ही ओवर में टीम के कप्तान रोहित शर्मा को कोलकाता के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी की गेंद पर एलबीडबल्यू करार कर दिया गया, इसके बाद रोहित शर्मा ने डीआरएस लिया परन्तु अंपायर कॉल के कारण उन्हें 12 रन के निजी स्कोर पर ही पवैलियन लौटना पड़ा। इस बात से गुस्सा हुए रोहित शर्मा ने नॉन-स्ट्राइकर एन्ड पर अपने बल्ले से गिल्लियां उड़ा दी।

इतना पड़ा जुर्माना

भारतीय टीम के ओपनर पर आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.2 की लेवल 1 का दोषी पाया गया। जिसके कारण उन पर मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने उनका जुर्म काबुल लिया है।

मैच में मुंबई को मिली करारी हार

आपको बता दे की टॉस जीत कर मुंबई ने कोलकाता नाईट राइडर्स को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी के कारण कोलकाता ने 20 ओवर में 232 का विशाल स्कोर खड़ा किया। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम कुछ खास टक्कर नही दे पाई और सिर्फ 198 रान बना कर मैच हार गई।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com