फिर लखीमपुर खीरी में इंटरनेट पर लगी रोक, सियासी हलचल तेज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हाल ही में हुई हिंसा के बाद माहौल अब भी तल्ख नजर आ रहा है। एक ओर विपक्षी नेताओं का लगातार आना जाना जारी है। तो वही दूसरी ओर तनाव बढ़ने के साथ ही लखीमपुर खीरी में एक बार फिर अगले आदेश तक इंटरनेट सेवाएं रोक दी गई हैं। प्रियंका गांधी के बाद नवजोत सिंह सिद्धू भी मारे गए किसानों के परिजनों से मिले। वहीं विपक्षी दलों के कई नेता भी लखीमपुर खीरी में पीड़ितों से मिल चुके हैं।

ALSO READ: Corona Vaccination : अब तक 6 करोड़ 49 लाख 55 हजार 304 को लगा टीका

बता दें कि, बीते रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तय कार्यक्रम के तहत लखीमपुर खीरी के दौरे पर थे। उन्हें रिसीव करने के लिए गाड़ियां जा रही थीं। जिसके बाद ये गाड़ियां केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की बताई गईं। इसके बाद से ही रास्ते में तिकुनिया इलाके में किसानों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. इससे झड़प हो गई।

बाद में ऐसा आरोप लगाया गया कि आशीष मिश्रा ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई। किसानों की मौत के बाद मामला बढ़ गया और हिंसा भड़क गई. हिंसा में बीजेपी नेता के ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई। कुल मिलाकर इस हिंसा में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है।