इंदौर। इंदौर की मीडिया प्रोडक्शन कंपनी, ‘दी ब्लंट’ की दूसरी वेब सीरीज ‘फ़ालतू इंजीनियर्स’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर स्ट्रीम होने जा रही है। सीरीज का प्रोडक्शन और शूट पूरी तरह से इंदौर में किया गया है। अम्बर वर्मन, यश चौहान, आयुष जैन और अधीर दुबे के द्वारा ‘दी ब्लंट’ की शुरुआत मध्य भारत के टैलेंट को प्रदेश में ही करियर ऑप्शन देने के इरादे से इंदौर में की गई थी। ‘फ़ालतू इंजीनियर्स’ प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज से पासआउट इंजिनीयर्स के संघर्ष की एक इमोशनल और मजेदार जर्नी है, जिसकी पृष्ठभूमि कंसल्टेंसी नेटवर्क मार्केटिंग के फर्ज़ीवाड़े पर आधारित है।

इसमें मुख्य भूमिका में सोशल मीडिया स्टार और इन्फ्लुएंसर सतीश रे हैं। सतीश के साथ इस सीरीज में इंटरनेट के मशहूर चेहरे जैसे बद्री, राशिका प्रधान, आशीष आचार्य और विनीत व्यास (चाचा चटोरे) भी महत्वपूर्ण किरदारों में नज़र आएँगे। यह सीरीज दी ब्लंट के को-फाउंडर और सीईओ अम्बर वर्मन के द्वारा लिखित और क्रिएटेड है। इस सीरीज के डायरेक्टर स्कन्द कुमार हैं। इसे आयुष जैन, यश चौहान, अधीर दुबे और अम्बर वर्मन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ‘दी ब्लंट’ की हाल ही में ZEE5 पर रिलीज हुई पहली सीरीज ‘प्यार वर्सेज दोस्ती’ शानदार प्रदर्शन कर रही है। 15 जुलाई से दूसरी सीरीज ‘फ़ालतू इंजीनियर्स’ भी ZEE5 पर धमाका मचाने जा रही है। इस सीरीज में राइटर और क्रिएटर की ज़िन्दगी के कई निजी अनुभव भी शामिल हैं।

Must Read- घर बैठे सिर्फ 50 रूपए में मंगवाए अपना पीवीसी आधार कार्ड, इन फीचर्स से है लैस

अंबर वर्मन, सीरीज के राइटर और क्रिएटर ने बताया कि इंजीनियर्स पर पहले से ही ढेर सारा कॉन्टेंट बनाया जा चुका है लेकिन अभी भी कुछ अनुभव ऐसे हैं जो किसी ने नहीं दिखाए हैं। ‘फ़ालतू इंजीनियर’ एक कॉमेडी सीरीज की तरह नज़र आती है लेकिन सीरीज के माध्यम से हमने इंजीनियर्स के इमोशनल और अनछुए पहलुओं को ह्यूमर के साथ दिखाने की कोशिश की है। यह सीरीज इंजीनियरिंग कॉलेजों, फर्जी कंसल्टेंसीस और नेटवर्क मार्केटिंग स्कीम पर एक व्यंग्य है। यह सीरीज इस बात को साबित करती है कि ज़िंदगी के अच्छे हों या बुरे, अनुभव कहीं न कहीं काम आ ही जाते हैं।

प्रखर तिवारी, मार्केटिंग हेड ने बताया कि इंदौर जैसे टियर-2 शहर से शुरुआत में ZEE5 जैसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म को ऑनबोर्ड करना एक बड़ी जंग थी लेकिन हमें बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि ZEE5 के साथ हम 2 नहीं पूरी 5 सीरीज लेकर आ रहे हैं। ये सिर्फ इंदौर ही नहीं बल्कि पूरे मध्यभारत के लोगों के लिए अपना टैलेंट दुनिया को दिखाने का बड़ा मौका है। क्योंकि हमें अपना विजन पूरा करने में टैलेंट की बहुत मदद लगेगी। आने वाले समय में ZEE5 के साथ साथ और भी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म दी ब्लंट के साथ जुड़ने वाले हैं।

Must Read- मौनी रॉय ने बिस्तर पर लेटकर दिखाई दिलकश अदाएं, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

अगर आप अपने आस पास घट रही चीज़ों को बारीकी से परखते हैं और कॉन्टेंट क्रिएशन में दिलचस्पी रखते हैं तो आप ‘दी ब्लंट’ के साथ फुलटाइम, इंटर्नशिप और फ्रीलांस मॉडल के साथ जुड़ सकते हैं। इस साल हम कई वेब सीरीज और शार्ट फिल्म्स इंदौर में, इंदौर के लोगों के द्वारा बनाने वाले हैं।

टीम
दी ब्लंट

Source-PR