Breaking News

IIST ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूट्स द्वारा आयोजित मीत ब्रोस के लाइव कॉन्सर्ट में इंदोरियन्स झूमे | ‘Meet Bros’ in Live Concert organized by IIST Group of Institutes

Posted on: 15 Apr 2019 12:19 by shivani Rathore
IIST ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूट्स द्वारा आयोजित मीत ब्रोस के लाइव कॉन्सर्ट में इंदोरियन्स झूमे | ‘Meet Bros’ in Live Concert organized by IIST Group of Institutes

इंदौर, 14 अप्रैल 2019: इंदौर इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट्स में 10वीं, 11वीं तथा 12वीं के छात्रों हेतु मीत ब्रोस ( चिट्टियाँ कलाईयां, मैं तेरा बॉयफ्रेंड फेम) के विशाल कॉन्सर्ट का आयोजन रविवार, दिनांक 14 अप्रैल 2019 को किया गया। ‘डेज़ल-2019’ आई आई एस टी ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट्स के इतिहास के सबसे बड़े बैश के साथ शुरू हुआ। कॉलेज के विशाल परिसर में मीत ब्रोस ने अपने शानदार परफॉरमेंस से सभी को अपनी धुन पर नचाया।

Read More : पार्टी कहेगी तो इंदौर से लड़ूंगा चुनाव: विजयवर्गीय

कार्यक्रम में श्री अजय कुमार चौहान, प्रधान मुख्य आयुक्त- आयकर, मध्य प्रदेश मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। 15 अप्रैल 2019 को आई आई एस टी ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट्स का वार्षिक दिवस मनाया जाएगा, जिसमें प्रो. (डॉ.) नरेंद्र धाकड़, माननीय कुलपति, देवी अहिल्या विश्व विद्यालय(DAVV), इंदौर मध्य प्रदेश मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे। इस कार्यक्रम में गायन, नृत्य प्रतियोगिताओं और एक संगीत कार्यक्रम का मिश्रण होगा।

indore marriot hotle program

कॉलेज के डायरेक्टर जनरल श्री अरुण एस भटनागर ने बताया “आई आई एस टी ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट का उद्देश्य सिर्फ छात्रों के एडमिशन तक सिमित नही हैं। एकेडमिक्स के अलावा हम छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमने उन्हें इंडस्ट्री रेडी बनाने के लिए सर्टिफिकेट प्रोग्राम शुरू किए हैं जिसमें उन्हें स्पोकन इंग्लिश, एप्टीट्यूड और स्पेशल इंटरेस्ट कोर्स हैं। हमने ऑर्गेनिक फार्मिंग भी शुरू की है जिसमें छात्रों द्वारा प्लांटेशन किया जाता है।”

Read More : इंदौर विमानतल पर 13 अप्रैल को मध्य रात्रि से नया पार्किंग नियम लागू होगा

उन्होंने आगे कहा, “15 अप्रैल को हमारे एनुअल डे के दिन भारतीय संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी। कार्यक्रम के प्रमुख आकर्षण नटराज स्तुति, काल बेलिया नृत्य, सूफी नृत्य, फैशन शो, ब्रज की होली, नृत्य नाटिका, घुमर नृत्य और भांगड़ा है जिसमें हमारे छात्रों, पूर्व छात्रों और पेशेवर कलाकारों की प्रतिभा प्रदर्शित होगी।”

indore marriot hotle program

इस अवसर पर मीत ब्रोस ने कहा, ” हमें हमेशा इस तरह के इवेंट के लिए उत्साहित रहते हैं जहां हमें युवाओं के साथ मिलने का मौका मिलता है क्योंकि आज के युवा म्यूज़िक को समझतें हैं और म्यूजिक(MUSIC) उनके जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा है। म्यूजिक हर बच्चे का सहारा होता है जो उसे पढ़ाई में, स्ट्रेस हैंडल करने में सहायक होता है और उनकी लाइफ को बैलेंस करने में भी सहायता करता है। इसलिए हम हमेशा कॉलेजों में स्टूडेंट्स के लिए परफॉर्म करना एन्जॉय करते हैं।”

indore marriot hotle program

उन्होंने आगे कहा कि हम मध्यप्रदेश(MP) के युवाओं को प्रेरित करना चाहते हैं क्योंकि यहां बहुत टैलेंट है। हम जल्द ही “धुनकी” नामक एक चैनल शुरू कर रहे हैं जो “बाय द आर्टिस्ट, फ़ॉर द आर्टिस्ट” होगा जहाँ आप अपना टैलेंट शो कर सकते हैं। हार और जीत जीवन का हिस्सा है जिसे लोग ठीक से हैंडल नहीं कर पाते और डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। इसलिए स्कूल और कॉलेजों में स्पिरिचुअल नॉलेज को बढ़ावा मिलना चाहिए जिससे स्टूडेंट्स अपने जीवन में हार, जीत, इंसेक्युर्टी इशू और इगो हैंडल कर सके।” कार्यक्रम में सभी ने भोजन स्टालों में इंदौरी ज़ायका, सराफा चौपाटी तथा विभिन्न लज़ीज़ पकवानों का लुत्फ़ उठाया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com