इंदौर: जीत के बाद अपनी स्पेशल फैन से मिले विराट कोहली, दिया ऑटोग्राफ

0
46

इंदौर। शहर के होल्कर स्टेडिम में हुए टेस्ट में मिली जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी स्पेशल फैन से मुलाकात की, साथ ही आॅटोग्राफ भी दिया। विराट की इस स्पेशल फैन का नाम पूजा शर्मा है, जो कि इंदौर के सुखलिया में रहती हैं। बता दे कि पूजा 12वीं तक पढ़ी हैं और विकलांगता के कारण घर पर ही रहती है।

पूजा ने बताया कि वह विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है। उन्होने कोहली के हर मैच देखे हैं और पहली बार स्टेडियम में पहुंचकर मैच देखा। उन्होने कहा है कि मै विराट कोहली से मिलकर बहुत खुश हूं और उनसे मिलने का मेरा सपना आज पूरा हुआ है। विराट द्वारा एडिलेट में खेली गई 141 रनों की पारी आज भी मुझे याद है।

गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं पूजा

पूजा शर्मा को एक ऐसी बीमारी ने घेर लिया है, जिसमें हड्डियां खुद-ब-खुद टूट जाती हैं और एक-दो दिन में जुड़ भी जाती हैं। स्कूल के दौरान यदि टीचर पूजा को हाथ पकड़कर खड़ा करती थीं तो उनकी हड्डिया टूट जाती थी। 12वी तक पढ़ाई करने के बाद पूजा ने कम्प्यूटर कोर्स किया, लेकिन शारीरिक तकलीफ बढ़ने के कारण उन्हें अब घर पर ही रहना पड़ रहा है।

मेहमान टीम हुई पस्त

इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज में से पहले मैच में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए, बांग्लादेश को 130 रनों से हरा दिया है। मैच के पहले बांग्लादेशी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 150 रन बनाए थे। लक्ष्य के जवाब में उतरी टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट खोकर 493 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। भारत को पहली पारी में 343 रनों की मजबूत बढ़त थी। लक्ष्य के जवाब में दूसरी पारी की शुरूआत करने उतरी बांग्लादेशी टीम को शुरूआत में ही 4 झटके लग गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here