Indore : द पार्क इंदौर को दिल्ली में आयोजित हुए द फूड कॉनॉयसियर इंडिया अवार्ड में मिला 2 पुरस्कार

द पार्क इंदौर का रेस्टोरेंट एपीसेंटर को बेस्ट रेस्टोरेंट ऑफ इंदौर के रूप में चुना गया। अपने विशिष्ट मेन्यू और बेहतरीन फूड फेस्टिवल्स के लिए इस रेस्टोरेंट को यह पुरस्कार प्रदान किया गया।

इंदौर(Indore) : अपने बेहतरीन डायनिंग एक्सपीरियंस, अतुलनीय मेहमान नवाजी और स्वादिष्ट भोजन के लिए द पार्क इंदौर के रेस्टोरेंट एपीसेंटर और लाउंज और बार एक्वा को 2 बड़े पुरस्कार मिले हैं। यह पुरस्कार द फूड कॉनॉयसियर इंडिया कन्वेंशन में दिए गए, जो कि 23 और 24 मई 2022 को द लीला एंबिएंस कन्वेंशन होटल दिल्ली में आयोजित किया गया था।

यह प्रतियोगिता नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा अपने सहयोगी और पार्टनर संस्थाओं के साथ मिलकर आयोजित की गई थी। एक जूरी द्वारा सभी आवेदनों पर निर्णय लिया गया था जिसमें देश के नामी गिरामी शेफ, समीक्षक आदि शामिल थे, जिसमें शेफ कुणाल कपूर, ज़ोरावर कालरा, अमीत अग्निहोत्री, शेफ सेबी, शेफ अभिजीत साहू और शेफ कौशिक एस भी थे।

Read More : The Punjaabban Song : Varun-Kiara ने जुग जुग जियो के पंजाबी सॉन्ग से मचाई धूम, सुनकर थिरकने लगेंगे आप

द पार्क इंदौर का रेस्टोरेंट एपीसेंटर को बेस्ट रेस्टोरेंट ऑफ इंदौर के रूप में चुना गया। अपने विशिष्ट मेन्यू और बेहतरीन फूड फेस्टिवल्स के लिए इस रेस्टोरेंट को यह पुरस्कार प्रदान किया गया। अपने खास डायनिंग एक्सपीरियंस के साथ एपीसेंटर इंदौर की स्वाद प्रेमी जनता को देता है एग्जॉटिक व्यंजनों के फ़ूड फेस्टिवल्स और शहर का सबसे बड़ा बुफे। इस रेस्टोरेंट में बुफे और आला कार्ट दोनों विकल्प मौजूद है।

Read More : 🤩फैंस को दीवाना बना रहा हैं Sonakshi Sinha का लेटेस्ट लुक ,फोटो वायरल🤩

वही ‘एक्वा’ ने शहर में बहुत ही कम समय में सन्डाउनर्स पार्टी के सर्वश्रेष्ठ वेन्यू के रूप में अपनी पहचान बना ली है। अपनी पूल साइड सीटिंग, बेहद खूबसूरत अलफ्रेस्को और म्यूजिक के साथ, एक्वा में निजी कबाना भी मौजूद है जिसकी दोनों तरफ से बेहद खूबसूरत नजारा दिखता है। एक्वा को गैस्ट्रोपब ऑफ द ईयर (वेस्ट) का पुरस्कार मिला है अपने ख़ास और वाइब्रेंट एक्सपीरियंस के लिए जो यह लाउंज और बार शहर की खाना और संगीत प्रेमी जनता को उपलब्ध कराता है।

द पार्क इंदौर के जनरल मैनेजर श्री देबजीत बैनर्जी ने बताया कि, “यह हमारे लिए बहुत ही गर्व का क्षण है, क्योंकि हमने यह दो पुरस्कार राष्ट्रीय स्तर पर जीते हैं। हम अपने सभी मेहमानों को इसी प्रकार की वर्ल्ड क्लास सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं और आने वाले समय में इससे भी ज्यादा और बेहतर एग्जॉटिक फूड फेस्टिवल और इवेंट इंदौर की जनता के लिए हम लाएंगे। हम इंदौर की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं उनके निरंतर प्रेम और सहयोग के लिए।”

एपीसेंटर और एक्वा के अलावा द पार्क इंदौर में मीठा पसंद करने वाले लोगों के लिए फ्लूरिज पेटिसेरी भी है और साथ ही म्यूजिक पसंद करने वालों के लिए ‘समप्लेस एल्स’ जहां ईडीएम से लेकर क्लासिक रॉक और बॉलीवुड तक सभी प्रकार का संगीत पार्टी पसंद जनता को थिरकने पर मजबूर कर देता है।

Source : PR