Indore : विधायक शुक्ला की छठी यात्रा, नगीन नगर से 600 नागरिक अयोध्या के लिए होंगे रवाना

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 3 के 600 नागरिक आज शनिवार को अयोध्या की यात्रा पर रवाना होंगे ।

sanjay shukla

इंदौर(Indore) : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 3 के 600 नागरिक आज शनिवार को अयोध्या(Ayodhya Yatra) की यात्रा पर रवाना होंगे । कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला(MLA Sanjay Shukla) के द्वारा आयोजित अयोध्या यात्रा का यह छठा आयोजन है।कांग्रेस विधायक शुक्ला के द्वारा हर माह अपने विधानसभा क्षेत्र के 1 वार्ड के 600 नागरिकों को अयोध्या की यात्रा पर ले जाने का सिलसिला चलाया जा रहा है।

Read More : 21 May : देशभर के भगवान लाइव दर्शन

इन यात्रियों के आने-जाने ठहरने खाने-पीने घूमने का सारा खर्च विधायक के द्वारा वाहन किया जाता है । इस यात्रा की कड़ी में कल शनिवार 21 मई को वार्ड क्रमांक 3 के 600 नागरिकों का दल रवाना हो रहा है। यह सभी नागरिक नगीन नगर के बड़े कुए पर एकत्र होंगे। विधायक शुक्ला ने बताया कि कल सुबह 11:00 बजे सभी नागरिक एकत्रित होंगे।

Read More : Indore: ड्रग्स और नशे के खिलाफ इंडेक्स मेडिकल ग्रुप ने चलाई की मुहिम

इसके बाद में नागरिक पूजन पाठ करने के उपरांत रेलवे स्टेशन के लिए रवाना होंगे। इन नागरिकों को अयोध्या की यात्रा पर जाने के लिए वार्ड के अन्य नागरिकों के द्वारा भावभीनी बिदाई दी जाएगी। इन नागरिकों को एक जुलूस के रूप में रेलवे स्टेशन ले जाया जाएगा वहां से यहां सभी नागरिक रेल के माध्यम से अयोध्या के लिए रवाना होंगे।