Homeइंदौर न्यूज़Indore: अयोध्या में पूजित रामलला, मिट्टी कलश व चरण पादुकाएं पहुंची इंदौर

Indore: अयोध्या में पूजित रामलला, मिट्टी कलश व चरण पादुकाएं पहुंची इंदौर

इंदौर। शहर के रेसकोर्स रोड़ स्थित बास्केटबॉल स्टेडियम में आजादी की 75 वीं वर्षगांठ भैरव अष्टमी के पावन प्रसंग पर अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर के निर्विघ्न निर्माण संकल्प को लेकर 9 दिवसीय ‘जन कल्याण महोत्सव’ 19 नवम्बर से 27 नवम्बर तक आयोजित किया जा रहा है। मां पद्मावती के परम उपासक, राष्ट्रसंत, भैरवदेव के सिद्धसाधक कृष्णगिरी शक्तिपीठाधिपति पूज्य गुरुदेव डॉ. वसंतविजयजी म.सा. के पावन सान्निध्य में हो रहे कार्यक्रम की जानकारी देते हुए आयोजक श्री कृष्णगिरी पार्श्व पद्मावती शक्तिपीठ सेवा मंडल शाखा इंदौर के अध्यक्ष अभय बागरेचा ने बताया कि अयोध्या में निर्माणाधीन श्रीराममंदिर की 75 फीट ऊंची, 100 फीट लम्बी, 60 फीट चौड़ी हुबहू गगनचुम्बी प्रतिकृति बनायी गयी है जिसका लोकार्पण 21 नवम्बर, रविवार सांय 7 बजे किया जाएगा। इस प्रतिकृति के लिए अयोध्या में पूजित रामलला, चरण पादुकाएं, अयोध्या की मिट्टी कलश इंदौर पहुंच गये है। कार्यक्रम में जनकल्याण महोत्सव के शुभारम्भ पर 19 नवम्बर, शुक्रवार को बॉस्केटबॉल स्टेडियम में 31 फीट की भैरव प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा। इस अवसर पर सुप्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय ड्रमर शिवमणी अपनी विशेष प्रस्तुतियां देंगे।

ALSO READ: Indore: रिमूवल कार्रवाई के दौरान क्षेत्र में फेला मलबे को रात्रि में हटाये- आयुक्त

आधि-व्याधि, संकट-रोग दु:ख से मुक्त होने के लिए डॉ. वसंतविजयजी म.सा. की 555 प्रकार के दैविक कृपा प्राप्त महामांगलिक सुनें..

इंदौर। अगर आपको एजर्नेटिक होना है अर्थात ऊर्जावान बनना है, शक्तिमय होना है, आधि-व्याधि, कर्जमुक्ति, समस्याओं का समाधान करने, संकट-रोग दु:ख से मुक्त होना है। अगर हां, तो वर्ष-2021 का 11वां महीना नवम्बर चल रहा है और देवी अहिल्याबाई की नगरी इंदौर के लिए अविस्मरणीय दिन रविवार, 21 नवम्बर को रहेगा। इस दिन कृष्ण पक्ष की द्वितीया के साथ विभिन्न प्रकार के ग्रहों व अमृत सिद्ध का संयोग है और राष्ट्रसंत पूज्य गुरुदेव डॉ. वसंतविजयजी म.सा. की 555 प्रकार के दैविक कृपा प्राप्त, देवताओं के विशिष्ट स्तोत्र, श्लोकयुक्त अलग-अलग प्रकार इस वर्ष की पहली अलौकिक महामांगलिक रेसकोर्स रोड़ स्थित बॉस्केटबॉल स्टेडियम में दी जाएगी। दोपहर दो बजे विशेष अनेक बीज मंत्रोंयुक्त सिद्धिदायक तीन घण्टे के महामांगलिक मंत्र को यहीं स्टेडियम में श्रद्धा से पहुंचकर श्रवण करेंगे तो निश्चित ही फायदा होगा।

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्विघ्न निर्माण संकल्प को लेकर भैरवाष्टमी पर्व पर 9 दिनों तक जन कल्याण महोत्सव 19 नवम्बर से 27 नवम्बर तक आयोजित किया जा रहा है। भारतवासी भी जो यहां नहीं पहुंच पाएं वे भी दिव्य आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए पूज्य गुरुदेव के अधिकृत यूट्यूब चैनल थॉटयोगा से जुड़कर महामांगलिक श्रवण कर सकते हैं। आयोजक श्री कृष्णगिरी पार्श्व पद्मावती शक्तिपीठ सेवा मंडल शाखा इंदौर के अभय बागरेचा ने बताया कि नौ दिवसीय कार्यक्रमों की तैयारियों को गुरुवार को अंतिम रुप दिया गया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular