Water Supply in Indore: जिंसी चौराहे पर खराब वाल्व को बदलने का तेजी से किया जा रहा कार्य, शहर में जलप्रदाय होगा प्रभावित

इंदौर जिंसी चौराहे पर खराब वाल्व को बदलने का कार्य किया जा रहा है। जिस कारण इंदौर नगर के कुछ क्षेत्रों में दिनांक 12.10.2022 को 14 टंकियों से जलप्रदाय प्रभावित होगा।

इंदौर। महापौर पुष्यमित्र भार्गव एवं आयुक्त प्रतिभा पाल द्वारा दिनांक 10.09.2022 को रात्रि 10:30 पर नर्मदा प्रथम एवं द्वितीय चरण की मुख्य पाइप लाइन में जिंसी चौराहे पर स्थापित वाल्व खराब हो गया था। जिससे नागरिकों को असुविधा ना हो इसको दृष्टिगत रखते हुए खराब वाल्व को शीघ्र सुधार करने के निर्देश दिए गए।

जल कार्य प्रभारी अभिषेक शर्मा बबलू द्वारा लाइन फूटने पर पीएचई के अधिकारियों के साथ मौके का निरीक्षण किया गया तथा नागरिकों को असुविधा ना हो इसके लिए सुधार कार्य तत्काल शुरू करवाया गया। वर्तमान में जिंसी चौराहे पर स्थापित वाल्व को बदलकर उसके स्थान पर नवीन वाल्व स्थापना का कार्य किया जाना है। जिंसी चौराहे पर खराब वाल्व को बदलने का कार्य तेजी से किया जा रहा है। वाल्व मुख्य पाइप लाइन पर स्थापित होने के कारण नर्मदा प्रथम एवं द्वितीय चरण के पंप को बंद किया जाएगा कार्य को पूर्ण होने में अनुमानित 24 घंटे का समय लगना संभावित है।

Also Read: Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री शिवराज ने जैन समाज के साथ मनाया क्षमावाणी महोत्सव, कहा उत्तम क्षमा

जल कार्य प्रभारी अभिषेक शर्मा ने बताया कि जिंसी चौराहे पर स्थापित वाल्व को बदलने का कार्य किया जाने के कारण दिनांक 12.10.2022 को लगभग 14 पानी की टंकियों से जल प्रदाय प्रभावित होगा, जलप्रदाय में प्रभावित रहने वाली टंकिया :-
1. महाराणा प्रताप नगर
2. अगरबत्ती
3. नरवल
4. जिंसी हाट मैदान
5. सुभाष चौक
6. सदर बाजार
7. गांधी हाल
8. मल्हार आश्रम
9. लोकमान्य नगर
10. द्रविण नगर
11. अन्नपूर्णा
12. भक्त प्रहलाद नगर
13. राज मोहल्ला
14. एम ओ जी लाइन