Homeइंदौर न्यूज़Indore News : जब सांसद शंकर लालवानी बने दर्ज़ी

Indore News : जब सांसद शंकर लालवानी बने दर्ज़ी

Indore News : इंदौर स्वच्छता में लगातार नंबर वन बना हुआ है और इसके लिए जनप्रतिनिधी भी लोगों को प्रोत्साहित करते हैं।

Indore News : इंदौर स्वच्छता में लगातार नंबर वन बना हुआ है और इसके लिए जनप्रतिनिधी भी लोगों को प्रोत्साहित करते हैं। इंदौर में सिंगल यूज़ प्लास्टिक का इस्तेमाल कम करने के लिए ‘मैं हूं झोलाधारी, इंदौरी’ कैंपेन चलाया जा रहा है। इस कार्यक्रम में सांसद शंकर लालवानी ‘टेलर’ के अवतार में नज़र आए। सांसद लालवानी ने झोले बनाने के लिए कपड़ा काटा बल्कि खुद सिलाई मशीन पर सिला भी।

सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि मा.प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी हमेशा सिंगल यूज़ प्लास्टिक का इस्तेमाल कम करने के लिए मोटिवेट करते हैं और इसीलिए ये कैंपेन लांच किया गया है। हम सभी इंदौरवासी पॉलीथिन के बजाय झोले का इस्तेमाल करें। सांसद लालवानी ने बताया कि प्लास्टिक को नष्ट होने में 400 साल लगते हैं। ऐसे में हमें आने वाली पीढ़ियों को स्वच्छ धरती, हवा और आकाश देना है तो प्लास्टिक का इस्तेमाल कम से कम करना होगा।

Also Read – January 2022 Bank Holidays: जनवरी में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें पूरी लिस्ट

झोला निर्मित करने के उपरांत सांसद लालवानी ने ये झोले चौराहे पर नागरिकों को वितरित किये। इस कार्यक्रम में विधायक महेंद्र हार्डिया, संभागायुक्त डॉ पवन शर्मा, कलेक्टर मनीष सिंह, निगमायुक्त प्रतिभा पाल समेत वरिष्ठ जनप्रतिनिधी, अधिकारी एवं मातृ शक्ति उपस्थित थी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular