Indore News : इंदिरा गाँधी की जयंती पर कांग्रेसियों का ख़ास आयोजन, शामिल हुए ये दिग्गज

इंदौर (Indore News): शहर काँग्रेस के प्रवक्ता जौहर मानपुरवाला ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री आयरन लेडी  इंदिरा गाँधी जी की जयंती (Indira Gandhi Jayanti) पर एक विचार गोष्ठी का आयोजन शहर काँग्रेस कार्यालय गाँधी भवन के नीचे किया गया। जिसमे प्रमुख वक्ता स्वपनिल कोठारी जी, कवि सत्येंद्र वर्मा जी, मदन परमालिया जी ने अपने विचार रखें। कवि सत्येंद्र वर्मा ने अपनी कविताओं से समा बाँधा उन्हें इंदिरा जी पर अपनी कविता सुनाते हुवे कहा कि “अमन के कातिलों को यह पैगाम पहुचा दो, की चमन में इंदिरा जी के लगाये फूल काफी है”।

प्रमुख वक्ता स्वपनिल कोठारी ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुवे कहा कि एक पार्टी नीम के पेड़ के जैसी है जिसके रस पीने से शरीर शुद्ध हो जाता है, वैसे की भाजपा में जाने के बाद उसके सब पाप धुल जाते है। काँग्रेस के लिए कहा कि कांग्रेस पार्टी, घास के दुब की तरह है जबसे श्रष्टि की उत्त्पत्ति होती है और घास का वर्चस्व रहता है, वैसे ही काँग्रेस पार्टी का वर्चस्व जन्मों से है ओर जन्मों तक रहेगा, काँग्रेस पार्टी का ह्रदय विशाल है।

ये भी पढ़े – Indore News : केंद्रीय पुस्तकालय, इंदौर के गौरवशाली इतिहास को बयां करता है- सांसद लालवानी

इस अवसर पर पूर्व मंत्री  सज्जन सिंह वर्मा जी ने कहा कि जो पार्टी कारगिल विजय दिवस मनाती है, लेकिन बांग्लादेश की आज़ादी का दिवस नही मनाती है, कंगना के नाम ना लेते हुवे कहा कि ये लोग गाँधी जी की पेर की धूल भी नही है। किसानों के बारे में कहा कि 14 महीने चला यह आंदोलन में 600 किसान शहीद हुवे उसके बाद सरकार की नींद खुली।
इस अवसर पर अनेक काँग्रेस जन उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता संजय बाकलीवाल एवं देवेंद्र सिंह यादव ने किया आभार शैलेश गर्ग ने माना।