Homeइंदौर न्यूज़Indore News: आत्महत्या की कोशिश कर रहे व्यक्ति को पुलिस ने बचाया

Indore News: आत्महत्या की कोशिश कर रहे व्यक्ति को पुलिस ने बचाया

आज दिनांक 05/12/21 को एक महिला रोते हुए थाने पर अपनी भतिजी के साथ आई जो की बहुत घबराई हुई थी एवं उसने अपने मोबाईल पर एक विडियो दिखाया जिसमे, उसका पति अपनी नौकरी जाने के कारण आत्म हत्या करने का कह रहा है। विडियो कि गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी खजराना श्री दिनेश वर्मा व्दारा तत्काल वरिष्ठ अधिकारियो, श्रीमान पुलिस अधीक्षक (पूर्व) आशुतोष बागरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश रघुवंशी एवं नगर पुलिस अधीक्षक अनुभाग खजराना जयंत सिंह राठौर को सूचित किया गया। जिस पर वरिष्ठ अधिकारीयो व्दारा तत्काल समुचित दिशा निर्देश देते हुए उक्त गुमशुदा व्यक्ति कि तलाश हेतु थाना प्रभारी खजराना के नेतृत्व मे एक टीम का गठन कर गुमशुदा व्यक्ति के मोबाईल नंबर की लोकेशन ज्ञात कर गुम व्यक्ति को दस्तयाब करने हेतु रवाना किया गया। टीम व्दारा तत्काल उक्त व्यक्ति को देवास नाका के पास पहुचकर उसे दस्तयाब किया गया।

ALSO READ: कटनी विधायक ने CM चौहान से की भेंट, प्रमुख मार्गों के निर्माण हेतु सौपा पत्र

उक्त व्यक्ति से थाना प्रभारी खजराना दिनेश वर्मा व्दारा उसकी समस्या के बारे में गंभीरता से जानकारी लेने पर उसने बताया की वह पहले ड्रायवरी करता था जिसकी नौकरी छूट जाने से वह आर्थिक परेशानी से गुजर रहा था जिस कारण से वह अपने बच्चो की स्कूल फीस भी नहीं भर पाया था जिस कारण से उसके दोनो बच्चे परिक्षा नही दे पाये थे। उक्त व्यक्ति की समस्या सुनने के पश्चात थाना प्रभारी खजराना व्दारा वरिष्ठ अधिकारियो को उसकी समस्या के बारे में जानकारी दी जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों व्दारा उसकी सहायता करने के संबंध में थाना प्रभारी खजराना को बताया गया। थाना प्रभारी खजराना व्दारा उस व्यक्ति को एक निजी ट्रेवल्स एजेंसी के मालिक से चर्चा कर उसकी नौकरी के संबंध में समन्वय स्थापित किया गया जिस पर ट्रेवल्स संचालक व्दारा उस व्यक्ति को नौकरी पर रखने की हामी भरी।

पुलिस कि उक्त कार्यवाही को देखकर उक्त व्यक्ति के चेहरे पर खुशी के आंसु आ गये। रोती महिला के अब खुशी के आसु निकलने लगे। जाते जाते उक्त महिला व्दारा इंदौर पुलिस की कार्यप्रणाली के प्रशंसा करते हुए पूरी टीम को धन्यवाद दिया गया।

उक्त सराहनीय कार्य को करने में थाना प्रभारी खजराना श्री दिनेश वर्मा, सउनि सुनील रैकवार प्रधान आरक्षक विनोद यादव, प्रधान आरक्षक जिशान एहमद, आरक्षक दुष्यंत की सराहनीय भूमिका रही।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular