Homeइंदौर न्यूज़कटनी विधायक ने CM चौहान से की भेंट, प्रमुख मार्गों के निर्माण...

कटनी विधायक ने CM चौहान से की भेंट, प्रमुख मार्गों के निर्माण हेतु सौपा पत्र

कटनी। विजयराघवगढ़ विधानसभा के सतत विकास के प्रयत्नशील रहने वाले विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने आज भोपाल में प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh Chouhan) से भेंट कर विधानसभा क्षेत्र विजयराघवगढ़ की प्रमुख मांग पिपरिया-बगैहा से नदावन-खितौली मार्ग , कटनी बरही मार्ग में मझगवां से बरही, बरही रोड से कांटी होते विजयराघवगढ़ मार्ग, बरही बायपास मार्ग, विजयराघवगढ़ कैमोर बायपास मार्ग को अतिशीघ्र निर्मित कराने के साथ क्षेत्रहितैषी महत्वपूर्ण निर्माण कार्यों की स्वीकृति हेतु अनुरोध किया।

ALSO READ: MP News: इन प्रमुख शहरों के बीच 300 किमी की दूरी तक चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें

विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक द्वारा क्षेत्र के विकास की योजनाओं के लिए विधानसभा में भी आवाज उठाते रहें है विजयराघवगढ़ विधानसभा में लगातार प्रयासों के द्वारा सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं के साथ ही जनता की सुरक्षा और उन्हें विकास की मुख्य धारा से जोड़ने की दिशा में काम हुए हैं। विकास की यह प्रक्रिया निरंतर जारी है।

इसी तरह संजय पाठक जी के प्रयासों से विजयराघवगढ़ विधानसभा में गाँव-गाँव पेयजलापूर्ति एवं सिंचाई के महानदी के बाणसागर परियोजना के बैक वाटर,उमराड नदी ,नर्मदा नहर के माध्यम से उपलब्ध होने वाले जल को समबेल वॉटर ओवरहैड टैंक बनाकर पाइप लाइनों के माध्यम से घर-घर, खेत-खेत तक पहुंचाने की योजना बनाकर लागू करवाने पर प्रयास हो रहें है आज विधानसभा के दोनों नगर परिषद व 65 गावों में इस तरह की योजनाओं से नलजल आपूर्ति प्रारंभ करने के काम प्रारंभ है जबकि बरही नगर परिषद क्षेत्र में योजना पूर्ण हो चुकी है ।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular