Indore News: अब इंदौर में हुई ओमिक्रॉन की दस्तक! विदेश से आए दो यात्रियों में संक्रमण होने की आशंका

देशभर में कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) कहर तेज होता दिखाई दे रहा है. इस नए वरिएंट ने देश के अब तक कई राज्यों में दस्तक दे दी है.

corona virus

देशभर में कोरोना (Corona) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) कहर तेज होता दिखाई दे रहा है. इस नए वरिएंट ने देश के अब तक कई राज्यों में दस्तक दे दी है. वहीं, मध्यप्रदेश के इंदौर में भी ओमिक्रॉन की दस्तक सामने आती दिखाई दे रही है. दरअसल, दो मरीज ओमिक्रॉन से संक्रमित हो सकते हैं.

बताया जा रहा है कि यह दोनों मरीज विदेश से लौटे थे. जांच के लिए इन यात्रियों के सैंपल तीन दिन पहले अरबिंदो भेजे गए थे. सेम्स की रिपोर्ट में विदेश से आई युवती और UAE से आए एक युवक को ओमिक्रॉन से संक्रमित होने की आशंका जताई है. इंदौर में हुई जांच की पुष्टि के लिए दोनों मरीजों की रिपोर्ट मिनिस्ट्री ऑफ़ साइंस भेजी गई है.

बता दें कि रिपोर्ट के आधार पर ही ओमिक्रॉन की पुष्टि का पता चल पाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देशभर में ओमिक्रॉन के अब तक 161 मामले दर्ज हो चुके है. बढ़ते संक्रमण से गुजरात में आठ प्रमुख शहरों में 31 दिसंबर तक नाईट कर्फ्यू लागू कर दिया है. वहीं, मुंबई में भी 31 दिसंबर तक धारा 144 लागू कर दी गई है.