Homeइंदौर न्यूज़Indore News : ऑपरेशन मुस्कान अभियान के तहत गुमशुदा लोगों की दस्तयाबी...

Indore News : ऑपरेशन मुस्कान अभियान के तहत गुमशुदा लोगों की दस्तयाबी जारी

इंदौर (Indore News) : आज ग्राम कोदरिया की फरियादिया ने रिपोर्ट किया कि मेरी नाबालिग लड़की सुबह घर से दुकान पर दूध लेने के लिए निकली थी जो वापस नहीं आने पर से फरियादी की रिपोर्ट पर थाना बड़गोंदा पर अपराध क्रमांक 562/21 धारा 363 भादवि का पंजीबद्ध किया जाकर प्रकरण विवेचना में लिया गया।

गुमशुदा बालक बालिकाओं एवं व्यक्तियों की पतारसी हेतु श्रीमान आईजी इंदौर ज़ोन ,श्रीमान डीआईजी इंदौर शहर ,श्रीमान पुलिस अधीक्षक पश्चिम इंदौर द्वारा प्रभावी कार्यवाही के लिए दिए गए दिशा निर्देशानुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महू एवं एसडीओपी महू के मार्गदर्शन में ऑपरेशन मुस्कान के तहत थाना प्रभारी बडगोंदा अमित कुमार के द्वारा टीम गठित की गई।

टीम द्वारा नाबालिग बालिका की पतारसी की जा रही थी इसी दौरान आज दिनांक 10-11/21 को मुखबीर द्वारा सूचना के आधार पर नाबालिग लड़की को दस्तयाब किया गया। जिसके कल दिनाक को धारा 164 प्रक्रिया संहिता के तहत माननीय न्यायालय महू में कथन कराए जाएंगे एवं आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी बडगोंदा अमित कुमार उपनिरीक्षक स.उ.नि सखाराम जामोद ,स.उ.नि सुरेश परमार, आरक्षक रवि तिवारी सायबर सेल महू की सराहनीय भूमिका रही।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular