Indore News : पहले दुपट्टे से घोंटा लड़की का गला, फिर लगाई आग, रेप की आशंका

Indore News : इंदौर शहर से हाल ही में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इंदौर के खजराना थाना इलाके में युवती की अधजली लाश मिली जिसके बाद सनसनी फैल गई है।

MP Breaking

Indore News : इंदौर शहर से हाल ही में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इंदौर के खजराना थाना इलाके में युवती की अधजली लाश मिली जिसके बाद सनसनी फैल गई है। दरअसल, लड़की का शव ऊपर से पूरी तरह से जला हुआ है।

जिसकी वजह से उसकी पहचान नहीं की जा पा रही है। जानकारी मिली है कि युवती के गले में दुपट्टा बंधा मिला है। कहा जा रहा है कि युवती को गला दबाकर पहले मारा गया फिर उसके शव को जला दिया गया। फिर शव को खली मैदान में फेंक दिया।

Must Read : Bhopal : सावधान! भोपाल में कोरोना का कहर, एक दिन में मिले 15 मरीज

इस मामले को लेकर जब खजराहना पुलिस को जानकारी मिली तो वह जांच में जुट गई। पुलिस को ये जानकारी मिली थी कि शहीद पेट्रोल पम्प के करीब खाली पड़े मैदान में एक लड़की की छत-विक्षत लाश पड़ी है। ऐसे में पुलिस मौके पर वहां पहुंची और तत्काल जांच पड़ताल में जुट गई।

साथ ही एफएसएल अधिकारियो को भी बुलाया गया। पुलिस को छानबीन में पता चला है कि मृतिका की उम्र करीब 25 साल है। वहीं उसके गले में कसा हुआ दुपट्टा भी मिला है। पुलिस ने बताया है कि युवती को मैदान में नहीं, कहीं और मारा गया है। ऐसे में शव की पहचान ना हो इसलिए इसे जला दिया गया है।