इंदौर: कावड़ यात्रियों की सुरक्षा के लिए बंद किया गया खंडवा रोड, पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा ने जताया आभार

पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा ने यात्रियों की सुविधा के लिए इंदौर खंडवा मार्ग बंद करने के लिए प्रशासन का आभार जताया.

Indore: पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा ने खंडवा रोड पर 1 महीने के लिए भारी वाहनों को प्रतिबंधित करने की मांग की थी. उन्होंने कमिश्नर पवन शर्मा से इस बारे में चर्चा करते हुए बताया था कि लॉकडाउन के पूर्व के वर्षो में इस मार्ग को सावन में बंद किया जाता है. जिसके बाद कमिश्नर ने उन्हें निरीक्षण कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था.

पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा इस मांग पर कमिश्नर के निर्देश पर निरीक्षण किया गया. जिसके बाद आज आदेश जारी करते हुए इस मार्ग को कावड़ यात्रियों के लिए सुरक्षित बनाने के लिए भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया. इसी तरह के आदेश खंडवा, बुरहानपुर और खरगोन कलेक्टर भी अपने-अपने क्षेत्रों में जारी करेंगे.

Must Read- इंदौर: आईटीआई में आयोजित हुआ रोजगार मेला, 143 युवाओं को मिली नौकरी

बता दें कि 2 वर्ष बाद कावड़ यात्रा चालू हुई है जिसके चलते बड़ी संख्या में कावड़ यात्री आ रहे हैं. खंडवा रोड पर चौड़ीकरण का काम भी चल रहा है जिससे यात्रियों की सुरक्षा में खतरा पैदा हो सकता है इसी को देखते हुए मार्ग बंद करने का निर्णय संभागायुक्त की ओर से लिया गया है.

संभागायुक्त के इस कदम को देखते हुए पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा ने जिला प्रशासन और संभागायुक्त का आभार व्यक्त करते हुए बताया है कि यात्रियों की सुरक्षा के लिए एक अच्छा कदम उठाया गया है जिसके लिए यह सभी धन्यवाद के पात्र हैं.