Indore: जनसंपर्क में महावीर जैन ने जनता को दिलाया भरोसा, बोले- आपके जनसेवक के रूप में हमेशा उपलब्ध रहूंगा

जैन जनसंपर्क के लिए पहुंचे तो रहवासियों से पता चला कि पूर्व पार्षद समस्याओं की शिकायत करने पर पल्ला झाड़ लेती थी। ऐसे में तो हमारा भरोसा ही जनप्रतिनिधियों से उठ गया है।

Indore: भले आपने आज से पहले अनेक जनप्रतिनिधि देखे होंगे और उन्हें चुना भी होगा, लेकिन मैं आपका जनसेवक हूं और इसी रूप में हमेशा उपलब्ध रहूंगा और वार्ड की प्रत्येक समस्या को हल कराउंगा।

Must Read- Udaipur Murder Case: पाकिस्तान से है हत्यारों का कनेक्शन, 45 दिन तक कराची में ली ट्रेनिंग, 8-10 नंबरों पर कर रहे थे बात

यह बात वार्ड क्रमांक 14 के कांग्रेस प्रत्याशी महावीर जैन ने बुधवार को जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से जनाशीर्वाद लेने के दौरान कही। दरअसल पल्हर नगर में जब जैन जनसंपर्क के लिए पहुंचे तो रहवासियों से पता चला कि पूर्व पार्षद समस्याओं की शिकायत करने पर पल्ला झाड़ लेती थी। ऐसे में तो हमारा भरोसा ही जनप्रतिनिधियों से उठ गया है। पल्हर नगर सहित अन्य स्थानों पर जनसंपर्क के दौरान लोगों ने अनेक समस्याएं बताई। इस पर जैन ने क्षेत्रवासियों को भरोसा दिलाया कि वार्ड समस्या मुक्त हो ये मेरा प्रयास रहेगा। सीवरेज लाइन का समाधान और हर घर जल के अतिरिक्त्त लगने वाले कचरा शुल्क से मुक्ति मिलेगी।