इंदौर अग्निकांड: पुलिस के हत्थे चढ़ा सिरफिरा आशिक, प्यार के बदले में हुई 7 लोगों की मौत

इंदौर: इंदौर अग्निकांड के मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, इस अग्निकांड का आरोपी संजय उर्फ़ शुभम दीक्षित विजय नगर पुलिस द्वारा आज यानी रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इंदौर: इंदौर अग्निकांड (Indore Fire Accident) के मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, इस अग्निकांड का आरोपी संजय उर्फ़ शुभम दीक्षित विजय नगर पुलिस द्वारा आज यानी रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार, इंदौर पुलिस ने आरोपी को शहर के लोहा मंडी से गिरफ्तार किया है. इस अग्निकांड के बाद आरोपी भागने की फ़िराक में था.

यह भी पढ़े – Indore: जिस लड़की की वजह से हुआ अग्निकांड वह भी हुई हादसे का शिकार, पिता ने किए बड़े खुलासे

बताया जा रहा है कि, पहले वह पुलिस को देखकर छुप रहा था फिर अचानक दौड़ लगाने लग गया. जिसके बाद पुलिस ने भी उसका काफी पीछा किया। इस दौरान आरोपी संजय गिर गया और घायल हो गया. मौके का फायदा उठाते हुए पुलिस ने उसे चारों तरह से घेर कर पकड़ लिया। इंदौर अग्निकांड मामले शनिवार को बड़ा खुलासा सामने आया कि, इस अग्निकांड मे एकतरफा प्यार की वजह से बिल्डिंग में आग लगाई थी.

यह भी पढ़े – Salman की शादी नहीं होने की वजह आई सामने, पिता Salim Khan ने किया बड़ा खुलासा

ऐसा बताया जा रहा था कि सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति ने इस आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. व्यक्ति ने वहां पहुंचकर इमारत में खड़ी एक बाइक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिसके बाद यह भयानक अग्निकांड हो गया.यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है. मामले की जांच के बाद यह सामने आया की वह युवक यहां रहने वाली एक युवती से प्यार करता था. दोनों में कहासुनी होने के बाद उसने युवती की गाड़ी में आग लगा दी और यही आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई.सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुट गई थी.