इंदौर(Indore) : पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर  हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में चोरी , नकबजनी लूट आदि संपत्ति संबंधी अपराधों पर नियंत्रण हेतु इनमें संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है । उक्त निर्देशों के तारतम्य में अति.पुलिस आयुक्त (अपराध) राजेश हिंगणकर के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा)  निमिष अग्रवाल एवं अति.पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) गुरु प्रसाद पाराशर द्वारा पुलिस टीमो को शहर में संपत्ति संबंधी अपराधो की पतारसी कर वारदातों पर अंकुश लगाने एवं ऐसे आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

Read More : तवांग झड़प पर रक्षा मंत्री का बयान, कहा- हमारे जवानों ने बहादुरी से किया चीनी सैनिकों का सामना, हमें कोई नुकसान नहीं

क्राइम ब्रांच इंदौर पुलिस के द्वारा लगातार फरार आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है इसी अनुक्रम में क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि विजय नगर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी घूम रहा है। जिसपर क्राइम ब्रांच व थाना विजय नगर द्वारा संयुक्त कार्यवाही कर आरोपी आशीष कर्माकर निवासी ग्वालियर वर्तमान में किराए के मकान से बर्फानी धाम इंदौर को पकड़ा।

Read More : राजा पटेरिया का बयान बनता जा रहा कांग्रेस की मुसीबत, अब कमलनाथ ने कही ये बात, हो रही कड़ी निंदा

आरोपी से पूछताछ करते, आरोपी के द्वारा फरियादी के विजयनगर स्थित ऑफिस में घुसकर लैपटॉप चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया, जिस पर फरियादी के द्वारा पहले से थाना विजय नगर में धारा 379 का अपराध पंजीबद्ध कराया गया था। आरोपी के कब्जे से लैपटॉप बरामदगी सहित अन्य अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना विजयनगर के द्वारा की जा रही है।