इंदौर : क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में मोबाईल स्नैचर वाले 2 शातिर चोर, घटना को अंजाम देने वाली बाइक बरामद

पुलिस आयुक्त इंदौर नगरीय हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में हो रही संपत्ति संबंधी वारदातों, स्नैचिंग तथा लूट संबंधी अपराधों की पतारसी हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है।

Indore News

इंदौर(Indore) : पुलिस आयुक्त इंदौर नगरीय हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में हो रही संपत्ति संबंधी वारदातों, स्नैचिंग तथा लूट संबंधी अपराधों की पतारसी हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देशों के तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) राजेश हिंगणकर के द्वारा पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त गुरू प्रसाद पाराशर को इंदौर शहर में हो रहे संपत्ति संबंधी घटनाओं की पतारसी कर वारदातों पर अंकुश लगाने एवं ऐसे आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु निर्देशित किया गया था।

Read More : गोवा में कॉंग्रेस के 5 विधायक बीजेपी के समर्थन में, 3 और बदल सकते हैं पाला

उक्त निर्देशों के तारतम्य में आरोपिगणों पर कार्यवाही हेतु अपराध शाखा की टीम को निर्देशित किया गया । इसी अनुक्रम मे क्राईम ब्रांच इन्दौर की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति चोरी के माबोईल सस्ते दामो पर बेचने के लिये ग्राहक की तलाश मे है। मुखबिर द्वारा बताये स्थान से क्राईम ब्रांच टीम के द्वारा थाना राजेंद्र नगर के संयुक्त कार्यवाही में आरोपी को दोनो आरोपियों को घेराबंदी पकडा व नाम पता पुछने पर नाम (1).राजा सोलंकी पिता हुकुम निवाई सरकारी स्कूल के पास पीपलीहाना,तिलकनगर इंदौर,(2).आशीष शर्मा उर्फ मास्टर पिता ओमप्रकाश निवाई स्कीम नं 140 ब्लॉक आई–24 आइडिया मल्टी इंदौर का होना बताया।

आरोपी के पास से 12 मोबाईल मिले, जिसके संबंध मे बिल पुछते नही होना बताया। आरोपी से विस्तृत पूछताछ करने पर आरोपीयो के द्वारा दिनांक 31/03/22 को केसरबाग रोड पर चमेलीदेवी स्कूल के सामने दोनो आरोपियों के द्वारा पल्सर मोटर साइकिल से फरियादी के पीछे से आकर फरियादी का मोबाइल छीनकर घटना को अंजाम दिया था।जिसपर फरियादी के द्वारा थाना राजेंद्रनगर पर अपराध धारा 356 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कराया गया था । इसी तरह आरोपीयो के द्वारा दिनांक 18/10/21 को छोटीग्वालटोली क्षेत्र में फरियादी के द्वारा गाड़ी रिपेयर करते समय मौका पाकर दोनो आरोपियों के द्वारा फरियादी का मोबाइल चुराकर घटना को अंजाम दिया था।

Read More : सोना हुआ सस्ता, हफ्ते भर में इतना गिर गया गोल्ड का भाव, जानें अब क्या है रेट

जिसपर फरियादी के द्वारा थाना छोटीग्वालटोली पर अपराध धारा 379 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कराया गया था । एवं आरोपियों के द्वारा दिनांक 16/03/22 की सुबह आजाद नगर क्षेत्र की काली पुलिया के पास से एक महिला के हाथो से मोबाइल स्नैचिंग को घटना करना एवं दिनांक 07/06/22 को चोइथराम मंडी रोड पर आवेदक के हाथो से मोबाइल स्नैचिंग को घटना करना भी कबूला, उक्त दोनो घटनाओं की शिकायत आवेदकों द्वारा सिटीजनकॉप ऐप पर की गई थी। आरोपियों के पास से 01 दर्जन मोबाइल एवं 01 मोटर साइकिल बरामद कर आरोपियों के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना राजेंद्र नगर द्वारा की जा रही है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिसमें चोरी के अन्य खुलासे होने की संभावना है।