Homeइंदौर न्यूज़Indore: पानी की टंकी का मेंटेनेंस प्राइवेट कंपनी को देने का कांग्रेस...

Indore: पानी की टंकी का मेंटेनेंस प्राइवेट कंपनी को देने का कांग्रेस ने किया विरोध

इंदौर~ शहर काँग्रेस अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल ने नगर निगम द्वारा अतिआवश्यक सेवा को पानी की टंकी को भरने के लिए निजी कंपनी को देने का फिर विरोध किया है।। इस हेतु शहर काँग्रेस ने 9 जुलाई 2021 को निगमायुक्त प्रतिभा पाल जी को ज्ञापन देकर अपना विरोध दर्ज करवाया था,तब निगमायुक्त ने ऐसा कुछ नही होंगा यह आश्वासन शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल को दिया था।।। लेकिन लापरवाही बरतने में अव्वल रामकी कंपनी को अतिआवश्यक सेवा पानी की टंकी भरने का एवं मेंटेनेंस का कार्य सुपुर्द किया जा रहा है,उक्त रामकी कंपनी पर कई बार पेनल्टी भी लगाई जा चुकी है, उसके बावजूद भी ऐसी लापरवाह कंपनी को अतिआवश्यक सेवा देना समझ से परे है,और इससे इंदौर की जनता को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।।

ALSO READ: UP फिर शर्मसार: नाबालिग के हाथ पैर बांध, किया गैंगरेप

बाकलीवाल ने कहा कि रामकी एवं एलएंडटी कंपनी दोनों कंपनी लेटलतीफी और लापरवाही के लिए कई बार कटघरे में खड़ी कर दी जा चुकी है। जैसे ही इस निजीकरण का मालूम पड़ते ही शहर काँग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने दिनांक 9 जुलाई 2021 को एक विरोध का ज्ञापन निगमायुक्त को दिया गया था,जिसमे निजीकरण के कारण निगम कर्मचारी बेरोजगार होंगे और भ्रस्टाचार भी बढ़ेगा। बाकलीवाल ने नगर निगम से सवाल किया कि क्या उन्हें अपने पुराने परी शिक्षित कर्मचारियों पर विश्वास नही है,जो पानी का मेंटेनेंस निजी कंपनी को देने जा रही है।।।

शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने निगम द्वारा आवश्यक सेवा को निजी कंपनी का दने का विरोध किया है,ओर कहा कि अगर ऐसा किया जाता है,तोह काँग्रेस जनहित में सड़क पर इसका विरोध करेंगी।।।।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular