Indore : कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला की पत्नी अंजलि ने उठाए सवाल, महिलाओं की समस्याओं को लेकर BJP मौन क्यों ?

महापौर पद के लिए कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला की पत्नी अंजली शुक्ला ने यह सवाल उठाया है कि आखिर महिलाओं की नगर निगम से जुड़ी समस्याओं को लेकर सरकार मौन क्यों हैं ?

इंदौर(Indore) : महापौर पद के लिए कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) की पत्नी अंजली शुक्ला(Anjali Shukla) ने यह सवाल उठाया है कि आखिर महिलाओं की नगर निगम से जुड़ी समस्याओं को लेकर सरकार मौन क्यों हैं ? भाजपा के द्वारा भी इन महिलाओं को समस्याओं के समाधान का रास्ता क्यों नहीं दिखाया जा रहा है ? वे कल विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क करने के दौरान नागरिकों से चर्चा कर रही थी। उन्होंने कहा कि नगर निगम के द्वारा पर्याप्त जल की आपूर्ति नहीं किए जाने के कारण सबसे ज्यादा समस्या महिलाओं को होती है।

घर के संचालन और घर की व्यवस्थाओं को आकार देने की जिम्मेदारी महिलाओं की होती है । नगर निगम के द्वारा टैक्स के रूप में भारी-भरकम राशि वसूल किए जाने से घर का जो बजट बिगड़ता है , उसका असर घर के किचन तक पड़ता है । इस स्थिति से निपटने के लिए घर के खर्चों को संभालने की जिम्मेदारी भी महिलाओं की होती है । महिलाओं को आ रही इन परेशानियों का समाधान करने की कोई बात 20 साल से नगर निगम की सत्ता में बैठी भारतीय जनता पार्टी के द्वारा नहीं की जा रही है।

Read More : 30 जून 2022 : देशभर के भगवान लाइव दर्शन

अपनी पार्टी के प्रचार के लिए दो बार इंदौर आ गए प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा भी इस बारे में एक शब्द भी नहीं कहा गया है। आने वाले कल के लिए सुहाने सपने दिखाने का काम तो पिछले 20 साल से चल रहा है लेकिन मूलभूत समस्याओं से समाधान का काम इस दो दशक की अवधि में भी नहीं हो सका है । इस स्थिति का भाजपा को और प्रदेश के मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए इंदौर की आधी आबादी महिलाओं की है । इस आधी आबादी को 20 साल से परेशान करके रखने के लिए भाजपा जिम्मेदार है।

उन्होंने कल विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 मैं मोची मोहल्ला गली नंबर 5, जिंसी से निमनाथ चौराहा, मल्हारगंज गली नंबर , कैलाश मार्ग, इंदिरा नगर, सालवी मोहल्ला , रामनगर, हुकुम चंद कॉलोनी ,धर्मराज कॉलोनी, भोलेनाथ कॉलोनी, नयापुरा ,तिरुपति नगर, बिजासन कॉलोनी ,रामचंद्र नगर, सीता राम पार्क, गणेशगंज मे जनसंपर्क कर नागरिको से संवाद किया। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के वार्ड 37 मे मीटिंग ली।

Read More : Indore: भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ द्वारा शहर बंद का आह्वान

इसमे निर्मल मलोरिया, मंजू चौबे, गोलू यादव, मंजू तिवारी उपस्थित थे । इसके साथ ही विधानसभा 1 के वार्ड 7 मे भी बैठक ली । इस बैठक मे प्रेम वर्मा,विनोद यादव,दिनेश यादव,सुषमा यादव,प्रियका वर्मा,अनुराधा वर्मा उपस्थित थे। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 के वार्ड 63 मे स्नेह लता गंज मे भी बैठक मे भाग लिया । इस बैठक मे संजय लोहडिया,सुनील शाह,संजय शाह,दिलीप दोषी,अंजुगोधा,रागनी जैन, पंकज काबरा भी शामिल हुए।