इंदौर : 15 अगस्त पर खुला रहेगा सराफा बाजार, मनेगा आजादी का अमृत महोत्सव

भारतीय स्वतंत्रता की 75 वि वर्षगांठ के उपलक्ष में पूरे भारत देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी नागरिकों से अपील की है कि 15 अगस्त 2022 स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश के सभी निवासी अपने घरों पर अपने देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा झंडा फहराए।

भारतीय स्वतंत्रता की 75 वि वर्षगांठ के उपलक्ष में पूरे भारत देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी नागरिकों से अपील की है कि 15 अगस्त 2022 स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश के सभी निवासी अपने घरों पर अपने देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा झंडा फहराए। इसी श्रंखला में इंदौर के प्रसिद्ध सराफा बाजार में भी इस स्वतंत्रता दिवस पर विशेष रौनक देखने को मिलेगी। इस दौरान बाजार की लगभग सभी दुकाने खुली रहेंगी और ग्राहक खरीदारी प्रतिदिन की तरह ही कर पाएंगे ।

Also Read – धार : कारम डैम के मामले में प्रशासन सक्रिय, मंत्रियों और आला अधिकारियों ने बांध स्थल पर डाला डेरा

इंदौर चांदी सोना जवाहरात व्यापारी एसोसिएशन करेगी झंडा वंदन

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इंदौर के सर्राफा बाजार में चांदी सोना और जवाहरात व्यापारी एसोसिएशन द्वारा विशेष सजावट सराफा बाजार की की जाएगी जिसकी थीम 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर आधारित होगी इसके साथ ही एसोसिएशन के द्वारा झंडा वंदन भी किया जाएगा।