देशमध्य प्रदेश

इन्दौर संभाग पुस्तकालय संघ द्वारा आयोजित मीडियाकर्मियों का आभार कार्यक्रम

कोरोना आगमन, आक्रमण, लॉकडाउन जैसी विषम परिस्थितयों में पत्रकारों मीडियाकर्मियों ने अत्यंत साहस का परिचय देते हुए समाज व राष्ट्र की सेवा की उनके लिए जितना कहा जाए उतना कम होगा । इस प्रकार के वक्तव्य साहित्यकारों द्वारा संभाग पुस्तकालय संघ इन्दौर द्वारा मीडियाकर्मियों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त किये गए । कार्यक्रम की रूप रेखा व संस्था परिचय संस्था अध्यक्ष डॉ. जी.डी.अग्रवाल ने प्रस्तुत की ।
इस सादर आभार कार्यक्र म की अध्यक्षता करते हुए स्टेट प्रेस क्लब,मध्यप्रदेश के अध्यक्ष प्रवीण कुमार खारीवाल ने कहा कि निश्चित ही इन्दौर का नाम पत्रकारिता जगत में सदैव आदर के साथ लिया जाता है । इस संकट में भी इन्दौर के मीडियाकर्मियों ने साहस का परिचय दिया इसके लिए आज का सम्मान उनके प्रति आभार व्यक्त करना है ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने कहा कि कोरोना काल की विषम परिस्थितियों में इन्दौर के पत्रकारों ने कर्मठता का परिचय दिया आपके द्वारा आज उनका सम्मान, आभार देना अभिनव पहल है ।
इस अवसर पर संस्था उपाध्यक्ष श्री रमेश कोठारी, सचिव श्री अविनाश मिश्र ने भी संबोधित किया । वरिष्ठ पत्रकार श्री अनिल त्रिवेदी ने अंतर्मन को छूती हुई जि़ंदगी का फलसफा बयां करती कविता – जब तलक जि़ंदगी तब तलक खुश हो जी ले सुनाकर मंत्रमुग्ध कर दिया ।

 

इस अवसर पर अभय तिवारी, प्रवीण वरनाले, मनीष व्यास, सन्तोष मोहन्ती, सदाशिव कौतुक, प्रदीप नवीन, मुकेश इन्दौरी, अनवर हुसैन,राकेश द्विवेदी आदि का भी सम्मान किया गया ।

कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ साहित्यकार हरेराम वाजपेयी ने किया। आभार अनिल ओझा ने माना । केन्द्रिय अहिल्या पुस्तकलाय परिसर में आयोजित लघु कार्यक्रम में निदेशिका श्रीमती पुष्पलता सिकरवार एवं अन्य प्रबुद्ध गण कोरोना नियमों के पालन के साथ उपस्थित थे । उपस्थित अतिथियों ने कार्यक्रम को आतमीय एवं उर्जा प्रदान करने वाला बताया ।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

प्लास्टिक मुक्त बनेगा इंदौर, व्यापारियो को किया थैला वितरण

इंदौर : इंदौर शहर में स्वच्छता अभियान…
Read more
देशमध्य प्रदेश

संभागायुक्त डॉ. शर्मा ने ली स्वच्छ सर्वेक्षण की समीक्षा बैठक

इंदौर : संभागायुक्त व नगर निगम प्रशासक…
Read more
देशमध्य प्रदेश

महिला सम्मान अभियान के तहत एक क्रिऐटिविटी चैलेंज

इंदौर : वर्तमान परिदृश्य में महिलाओं…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group