Indore : अंजली शुक्ला ने दिखाई सक्रियता, ये वक्त BJP से 20 साल के कामों का हिसाब लेने का है

कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) उसकी पत्नी अंजली शुक्ला(Anjali Shukla) के द्वारा अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लेकर अपनी सक्रियता दिखाई जा रही है।

इंदौर(Indore) : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) उसकी पत्नी अंजली शुक्ला(Anjali Shukla) के द्वारा अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लेकर अपनी सक्रियता दिखाई जा रही है। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि यह वक्त भाजपा के द्वारा 20 साल में इंदौर शहर में किए गए कामों के हिसाब लेने का है। उन्होंने कहा कि आज 2050 के इंदौर की बात करने वाली भाजपा यह बताएं कि 20 साल में उन्होंने क्या किया इंदौर नगर निगम पर 1999 से लेकर अब तक भाजपा का ही कब्जा है। उन्होंने कितना अच्छा विकास किया है।

यह तो सारे शहर को थोड़ी सी बारिश में मालूम पड़ जाता है। यह तो सारे शहर को आए दिन पैदा होने वाले पानी के संकट से मालूम पड़ जाता है। यह तो सारे शहर को बार-बार चौक होने वाली सीवरेज की लाइन से मालूम पड़ जाता है। अब 2050 की बात करते हैं तो इस बात को करने से पहले अपने 20 साल के कामकाज का हिसाब जनता के बीच में रखिए। आज जनता को जो समस्याएं आ रही है। उन समस्याओं की जिम्मेदारी को स्वीकार कीजिए।

Read More : मुंबई में गिरी 4 मंजिला इमारत, लगभग 25 लोग मलबे में दबे

अंजली शुक्ला के द्वारा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के वार्ड 14 मे एमपी पब्लिक स्कूल चौराहे से जनसंपर्क प्रारंभ कर सुखदेव नगर एक्सटेंशन, सुखदेव नगर ,सोमानी नगर , लोकनायक नगर, पलहर नगर ,ओम विहार मैं जनता से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने अपोलो टावर व्यापारी संघ मैं पहुंच कर वहां पर विशाल वाधवानी,रवि कहावा, निधि जयसवाल, सोनल जोली,पूजा पाहवा, आयुषी पाहवा,गुड्डू कस्तूरी,लकी सेन के साथ एक- एक व्यापारी से मुलाकात की।

Read More : Mika Di Votti बनेगी Umar Riaz की गर्लफ्रेंड? शो में मारेंगी धमाकेदार एंट्री

उनके द्वारा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के वार्ड 31 के गुलाबबाग में सोम जोशी, मोनू जोशी, सुनीता परिहार ,गीता राव के साथ वार्ड के प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में भाग लिया गया। उन्होंने विस्तारा टाउनशिप में वहां रहने वाले नागरिकों की भी बैठक ली।