Indian Idol 11 : सनी के सुरों से सजा दूल्हे का सेहरा, दुल्हन हुई दीवानी

शो के कंटेस्टेंट सनी हिन्दुस्तानी जब भी गाते हैं सभी का दिल खुश कर देते हैं। सनी के गाने का हमेशा सभी इंतजार करते हैं। इस हफ्ते नेहा आदित्य की शादी में भी सनी अपनी गायकी का जादू चलाने वाले हैं। सनी को सुनकर सभी इम्प्रेस नजर आने वाले हैं।

0
48

मुंबई : इंडियन आइडल 11 इन दिनों शो की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की शादी को लेकर बहुत सुर्खिया बटोर रहा हैं। सभी को नेहा और आदित्य की शादी का इंतजार था। सभी का इंतजार खत्म हो चूका हैं और नेहा और आदित्य एक-दूसरे को वरमाला पहना चुके हैं। नेहा और आदित्य की शादी के लिए कंटेस्टेंट ने भी जमकर तैयारिया की हैं। दोनों की शादी में सभी कंटेस्टेंट शादी के गाने गाते नजर आने वाले हैं। सभी एप गांव से नेहादित्य की शादी में चार चांद लगाने वाले हैं।

शो के कंटेस्टेंट सनी हिन्दुस्तानी जब भी गाते हैं सभी का दिल खुश कर देते हैं। सनी के गाने का हमेशा सभी इंतजार करते हैं। इस हफ्ते नेहा आदित्य की शादी में भी सनी अपनी गायकी का जादू चलाने वाले हैं। सनी को सुनकर सभी इम्प्रेस नजर आने वाले हैं। नेहादित्य की शादी के मौके पर सनी हिन्दुस्तानी “दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता हैं, दुल्हन का तो दिल दीवाना लगता हैं” गाने वाले हैं। इस गाने को सुन कर नेहा और आदित्य दोनों के ही एक्सप्रेशन देखने लायक हैं।

आदित्य तो स्टेज पर पहुंच कर सनी के गाने की तारीफ़ करते हुए कहेंगे कि “तुमने जो दूल्हे का सेहरा मेरी तरफ हाथ कर के और दुल्हन का तो दिल दीवाना नेहा की और हाथ कर गाया। वो बहुत ही कमाल का गाया” बाकि सभी भी सनी की गाने की तारीफ करते नजर आएंगे। इस हफ्ते शो पर नेहा और आदित्य की शादी की जाएगी। हालाँकि शूटिंग के वक़्त का एक वीडियो सामने आ चुका हैं। जिसमे नेहा और आदित्य एक दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here