Indian Idol 11 : अगले एपिसोड में ये कंटेस्टेंट गाएगा इस एक्ट्रेस के लिए खास गाना

इस हफ्ते होने वाले एपिसोड में ऋषभ आलिया के लिए एक बहुत ही खास गाना गाने वाले हैं।शो ने सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस बात की जानकारी दी है की आने वाले एपिसोड में ऋषभ आलिया के लिए खास गाना गाने वाले है।

0
49

इंडियन आइडल इन दिनों अपने चरम पर है। शो दिन पर दिन सुर्खियां बटोर रहा है और शो का एक भी कंटेस्टेंट ऐसा नहीं है जो फेमस न हो। सभी कंटेस्टेंट की अपनी-अपनी खूबियां है जिससे कंटेस्टेंट ने दर्शको का दिल जीत रखा हैं। ऐसे ही कंटेस्टेंट है ऋषभ चतुर्वेदी अब ऋषभ का नाम आया है तो ये तो सभी जानते है कि ऋषभ आलिया भट्ट के कितने बड़े फेन है ये भी कह सकते है की आलिया उनकी सब कुछ है।

इस हफ्ते होने वाले एपिसोड में ऋषभ आलिया के लिए एक बहुत ही खास गाना गाने वाले हैं।शो ने सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस बात की जानकारी दी है की आने वाले एपिसोड में ऋषभ आलिया के लिए खास गाना गाने वाले है।

ऋषभ आलिया के कितने बड़े फैन है ये बात शो के जजेस, कंटेस्टेंट, मेकर्स और ऑडियंस सभी जानते है। समय-समय पर ऋषभ के साथ आलिया को लेकर मस्ती मजाक भी सेट पर होती रहती है। बता दें कुछ दिनों पहले म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने ऋषभ का बनाया हुआ गाना आलिया तक पहुंचाया था।
विशाल ददलानी और शेखर हमेशा कहते है की वो 3 न्यू कमर जो आज सुपरस स्टार्स है जो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर बनकर आए थे और आज बी टाउन के सुपरस्टार है। वो उन्हें हमेशा से ही पसंद है।

विशाल बताते है कि आलिया से उनकी मुलाकात तब हुई जब वो उनके स्टूडियो करण जोहर के साथ पहुंची थी। आलिया से उनके काफी अच्छे रिश्ते है और इसी के चलते विशाल ददलानी ने इंडियन आइडल कंटेस्टेंट ऋषभ के सपने को हकीकत में बदल दिया। ऋषभ जो की अपनी बहुमुखी प्रतिभा के चलते अब काफी फेमस हो चुके है ने हाल ही में आलिया के बारे में इंडियन आइडल के सेट पर बात की थी और आलिया के लिए लिखा गाना गाया था। इस गाने को ऋषभ ने इंडियन आइडल के सेट पर गाय था जिसके बोल थे “तू बन मेरी आलिया” ऋषभ की जजेस ने बहुत तारीफ़ की थी साथ ही ये कहा था कि ऋषभ के इस गाने को वो आलिया तक जरूर पहुचाएंगे।

इसके बाद विशाल ददलानी ने जब ऋषभ का ये ट्रैक आइए को शेयर किया इसके बाद आलिया ने एक वीडियो बनाकर ऋषभ को थैंक यू कहा था और कहा था कि “आपके गाने को सुनने के बाद, मेरे चेहरे पर इतनी बड़ी मुस्कान थी और अब भी मैं मुस्कुराना बंद नहीं कर सकती।” यह मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत पलों में से एक था। मेरे पास फिल्मों में बहुत सारे गाने थे, लेकिन यह पहली बार है जब एक गीत लिखा गया है और पूरी तरह से मेरे लिए है। मैं विशाल सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे गाना भेजा। यह मेरे लिए वाकई बहुत ही छूने वाला पल था। आपने मेरा साल बनाया है, ऋषभ। यह मेरे जीवन के अब तक के शीर्ष क्षणों में से एक है। गाना बहुत ही आकर्षक है। मैं इसे सुनना बंद नहीं कर सकता। मैंने अपने दोस्तों और परिवार को इसे सुनने के लिए कहा। मैंने पहले ही विशाल सर से कहा है कि मुझे गाना लाने में मदद करें।”

जब संगीतकार ने शो पर वीडियो क्लिप चलाया, तो ऋषभ को विश्वास नहीं हो रहा था कि विशाल ने उसके लिए इतना प्रयास किया है। ये वीडियो देख कर ऋषभ की आँखों में आंसू आ गए और उन्होंने विशाल ददलानी को बहुत धन्यवाद दिया साथ ही आलिया भट्ट को गाने के रिस्पांस के लिए धन्यवाद दिया। और अब एक बार फिर ऋषभ आलिया के लिए इस हफ्ते एक ख़ास गाना गाने वाले हैं इसकी जानकारी शो ने सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है अब ऋषभ आलिया लके लिए कोनसा गाना गाएंगे ये तो अगले एपिसोड में ही पता पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here