breaking newsक्रिकेटदेशस्पोर्ट्स

पाकिस्तान में एक बार फिर क्रिकेट मैच के दौरान हुआ आतंकी हमला

कराची: पाकिस्तान में एक बार फिर क्रिकेट टीम पर गोलियां चली। दरअसल घटना पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की है जहां ओराक्जई जिले में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच चल रहा था,तभी भारी संख्या में मौजूद दर्शक, राजनीतिक कार्यकर्ता और मीडियाकर्मियों के मौजूदगी में गोलिया चलने लगी। साथ ही मैच के दौरान भव्य समापन समारोह में तोड़फोड़ भी की गई।

बता दे कि इसके पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है, 3 मार्च 2009 में पाकिसन में श्रीलंकाई टीम पर आतंकवादी हमला हुआ था। साथ ही कई श्रीलंकाई खिलाड़ी बाल-बाल बचे थे, तब से दुनिया की हर टीम पाकिस्तान में मैच खेलने से पीछे हटती है।

वही पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, अमन क्रिकेट टूर्नामेंट के नाम से आयोजित की गई इस प्रतियोगिता से पहले ही आतंकवादियों ने पास की पहाड़ियों से खेल के मैदान पर गोलियां बरसाई। खिलाड़ियों, दर्शकों और पत्रकारों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। राहत की बात तो ये है कि, घटना में किसी भी तरह की जान-माल की हानि नहीं हुई। पाकिस्तानी वेबसाइट द न्यूज के मुताबिक, ओराक्जई जिला पुलिस ओरक्जई स्काउट्स और फ्रंटियर कोर के साथ पुलिस अब आतंकवादियों और अन्य अपराधियों के खिलाफ एक संयुक्त अभियान शुरू करेगी।

Related posts
देशबॉलीवुड

'Mirzapur 2' का पोस्टर हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

देश में इस समय वेब सीरीज का चलन जोरों…
Read more
उत्तर प्रदेशदेश

मप्र-बंगाल के बाद यूपी में भी फीकी रहेगी नवरात्रि, योगी ने जारी किए निर्देश

लखनऊ : मध्यप्रदेश और पश्चिम बंगाल के…
Read more
देशमध्य प्रदेश

कलेक्टर ने दिए सभी धर्म स्थल खोलने के आदेश, सराफा में भी लौटेगी रौनक

इंदौर : कोरोना संक्रमण के चलते पिछले 6…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group