breaking newsscroll trendingदेशराजस्थान

वायरल ऑडियो पर भूचाल, केंद्रीय मंत्री शेखावत से पूछताछ के लिए दिल्ली रवाना हुई राजस्थान SOG

जयपुर: राजस्थान में सियासी उथल-पुथल के बीच ऑडियो का भूचाल आया है। गहलोत सरकार गिराने के आरोप पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि ये ऑडियो क्लिप फर्जी है। इसमें मेरी आवाज नहीं है। मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं।

इसी बीच राजस्थान की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) शेखावत से पूछताछ के लिए दिल्ली रवाना हो गया है। शेखावत का कहना है कि ऑडियो फेक है। मैं मारवाड़ की भाषा बोलता हूं जबकि ऑडियो टेप में झुंझुनू टच है। जिस गजेंद्र का जिक्र किया गया है, उसका कोई पद का जिक्र नहीं है। कोई जगह तक का जिक्र नहीं है। ऑडियो जोड़-तोड़ कर भी तैयार किया जा सकता है। मैं कई संजय जैन को जानता हूं, इसलिए मुझे बताया जाए कि कौन सा संजय जैन है और उन्होंने मेरे किस मोबाइल नंबर पर बात कराई है।

इस बीच एसओजी की तरफ से कहा गया है कि महेश जोशी ने शिकायत दर्ज कराई है। एसओजी ने कहा कि इसमें कांग्रेस के निलंबित विधायक भंवरलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और दलाल संजय जैन आपस में विधायक खरीद-फरोख्त की बात कर रहे हैं। इस ऑडियो की जांच कर कार्रवाई की जाए।

क्या है पूरा मामला

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया। सुरजेवाला ने दो ऑडियो का जिक्र किया, जिसमें कथित तौर पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और बागी कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा के बीच पैसों की लेनदेन को लेकर बात हो रही है।

सुरजेवाला ने कहा कि आज बीजेपी राजस्थान की सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। इसके कुछ ऑडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमें राजस्थान के कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत इस पूरी साजिश में शामिल हैं। उनपर तुरंत एफआईआर दर्ज होनी चाहिए और गिरफ्तारी की जानी चाहिए।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

पालकों ने शिवराज-महाराज का काफिला रोका, स्कूलों की मनमानी पर दी आंदोलन की चेतावनी

इंदौर : उपचुनाव को देखते हुए सीएम…
Read more
देशमध्य प्रदेश

सायकलिंग फ्रेण्डली शहर बनेगा इंदौर

इंदौर : आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल ने…
Read more
देश

स्वच्छता के साथ सजाए बेकलाईन, सेल्फी के साथ करे सोशल मिडिया पर पोस्ट

इंदौर : आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल ने…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group