breaking newsदिल्लीदेश

चीनी घुसपैठ पर अलर्ट कर रहे लद्दाखी, उन्हें न सुनना महंगा पड़ेगा: राहुल गांधी

 

नई दिल्ली: चीन से चल रही तनातनी के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लेह दौरे के बाद राहुल गांधी ने लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार से एक्शन लेने की गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि सरकार को लद्दाख के लोगों की बातों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए, उनकी बातें सुन्नी चाहिए।

राहुल गांधी ने एक वीडिया ट्वीट किया है जिसमें कुछ लद्दाखी लोग चीनी घुसपैठ की बात कह रहे हैं। वीडियो में चीनी घुसपैठ और उनकी गतिविधियों से संबंधित कुछ तस्वीरों को भी दिखाया गया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वे चिल्ला चिल्ला कर आगाह कर रहे हैं। उनकी चेतावनी को नजरअंदाज करना भारत को महंगा पड़ेगा। भारत की खातिर, कृपया उन्हें सुनें।

गौरतलब है कि लाइन ऑफ़ एक्चुअल कंट्रोल पर चल रहे तनाव के बीच राहुल गाँधी लगातार सरकार पर हमलावर है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को भी कहा था कि लद्दाखी कह रहे हैं चीन ने हमारी जमीन ले ली। प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि किसी ने हमारी जमीन नहीं मिली। साफतौर पर कोई तो झूठ बोल रहा है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कई लोग कह रहे हैं कि चीनी सैनिक हमारे क्षेत्र में घुस गए हैं। एक शख्स कह रहा है कि चीनी सैनिक गलवान क्षेत्र में 15 किलोमीटर अंदर घुस गए हैं। लोगों का कहना है कि हमारी जमीन पर चीन का कब्जा बढ़ता जा रहा है।

Related posts
देश

मुंबई के कई इलाकों भारी बारिश का दौर जारी, पीएम मोदी ने सीएम उद्धव ठाकरे से की बातचीत

मुंबई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस…
Read more
breaking newsदेश

बेरुत में हुए विस्फोट से अब तक 113 लोगों की मौत, पूरे शहर की थर्रा गई इमारतें

बेरुत: जहा एक पूरा विश्व वैश्विक…
Read more
देश

मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेशवासियों से की अपील,कहा- कोरोना को परास्त करने में दें अपना सहयोग

इंदौर 5 अगस्त, 2020 मुख्यमंत्री शिवराज…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group