दिल्लीदेश

कोरोना को लेकर आज विपक्षी दल की बड़ी बैठक, शामिल होंगे ये 18 पार्टियों के नेता

नई दिल्ली : आज यानी शुक्रवार कोरोना वायरस को लेकर विपक्षी दल की एक बड़ी बैठक तीन बजे होने जा रही है. जानकारी के अनुसार, इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, एनसीपी नेता शरद पवार, डीएमके नेता एमके स्टालिन समेत 18 राजनीतिक दलों के नेता हिस्सा लेंगे.

बता दें कि इस बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी करेंगी. जानकारी के अनुसार, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली इस बैठक में कांग्रेस की ओर से गुलाम नबी आजाद और एके एंटनी भी हिस्सा होंगे. हालांकि, सामने आ रही जानकारियों के अनुसार इस बैठक में ममता बनर्जी कुछ बार शामिल होंगी. बता दें कि ममता बनर्जी शुक्रवार को पीएम मोदी के साथ बंगाल में तूफान प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगी.

ऐसा माना जाना रहा है कि इस बैठक में कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उठाए गए कदमों पर चर्चा होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बैठक में राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष अजित सिंह, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और सीताराम येचुरी जैसे नेता भी होंगे.

वहीं इसके अलावा कहा जा रहा है कि जनता दल (सेक्युलर) से एचडी देवगौड़ा और नेशनल कॉन्फ्रेंस से फारुख अब्दुल्ला या उमर अब्दुल्ला में से कोई एक शामिल हो सकता है. हालांकि इस बैठक में आम आदमी पार्टी की ओर से कोई शामिल नहीं होगा. ख़बरों के अनुसार, उन्हें इस बैठक के लिए निमंत्रण नहीं मिला.

Related posts
देश

महू विधायक उषा ठाकुर बनी कैबिनेट मंत्री, बचपन से ही थी कविता और हिंदी साहित्य में रुचि

भोपाल- आज शिवराज कैबिनेट का विस्तार…
Read more
देश

हमारी आस्तीन में हैं आयुर्वेद के दुश्मन!

ज्वलंत/जयराम शुक्ल नालंदा के बारे में…
Read more
देश

इंदौर : कलेक्टर ने लागू किए नए नियम, सेनिटाइजर और मास्क ना होने पर लगेगा स्पॉट फाइन

इंदौर 02 जुलाई, 2020 कलेक्टर मनीष सिंह ने…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group