देश

इंदौर दौरे पर निकले सांसद लालवानी, लोगों से की मुंह ढांकने की अपील

इंदौर। लॉकडाउन में छूट मिलते ही शहर में लोग सड़कों पर नजर आए। आम दिनों के मुकाबले शहर में ट्रैफिक भी ज्यादा था और कई जगहों पर लोग भीड़ लगाते भी नजर आए। सांसद शंकर लालवानी ने शहर के मरीमाता चैराहा, परदेसीपुरा, न्यू पलासिया समेत विभिन्न हिस्सों का दौरा कर लोगों की समस्याएं जानी और लोगों को सावधानी रखनी के लिए कहा।

सांसद लालवानी मरीमाता चैराहे पर स्थित एक बैंक के कियोस्क पर पहुंचे जहां काफी लोग इकट्ठे थे। यहां कई लोग बिलकुल आसपास खड़े थे जिस पर सांसद ने लोगों को मुंह ढांकने और शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए कहा।

यहां कई लोगों ने कैश मिलने में काफी समय लगने की बात भी कही। इस पर सांसद ने कियोस्क संचालक से भी बात की। संचायक के मुताबिक सर्वर की लिंक डाउन होने से वक्त लगता है इस पर सांसद ने जिम्मेदार लोगों से बात करने का भरोसा दिलाया।

सांसद ने कहा कि लॉकडाउन में छूट आम लोगों की सहूलियत के लिए दी गई है लेकिन कोरोना का खतरा अब भी बना हुआ है। अगर हम सावधानियों का पालन नहीं करेंगे तो मरीजों की संख्या बढ़ेगी और अस्पतालों पर दबाव आएगा जिसके बाद फिर लॉकडाउन जैसे कड़े कदम उठाने पड़ सकते हैं इसलिए हम मुंह ढांक कर रखें और पर्याप्त दूरी बनाए रखें।

Related posts
breaking newsscroll trendingtrendingजम्मू कश्मीरदेश

J-K: पुलवामा में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में बहर्तीय…
Read more
देश

कल मंत्रियो के बीच हो सकता है विभागों का बटवारा, शिवराज सिंह ने की केंद्रीय नेताओ से मुलाकात

भोपाल: शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के…
Read more
देश

विभागों का वितरण नहीं होने से केबिनेट स्थगित

भोपाल। मध्यप्रदेश में 5 दिन पहले शपथ…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group