breaking newsscroll trendingtrendingगुजरातदेश

भाजपा के स्वागत समारोह में विधायकों का कांग्रेस प्रेम, शाह की जगह चावड़ा का धन्यवाद

गुजरात: गुजरात में आज भाजपा के मंच पर एक विधायक ने कांग्रेस की तारीफ कर डाली। दरअसल, गुजरात में कांग्रेस विधायक रह चुके पांच नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। हालांकि स्वागत समारोह में वे कांग्रेस को नहीं भूल पाए और अमित शाह की जगह कांग्रेस की तारीफ कर बैठे।

गुजरात में कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहकर कांग्रेस के आठ में से पांच पूर्व विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इस दौरान जीतू चौधरी, प्रद्युम्न सिंह जाडेजा, जे वी काकड़िया, अक्षय पटेल और बृजेश मेरजा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

इस स्वागत समारोह में कांग्रस से बीजेपी में शामिल हुए जीतू चौधरी की जुबान फिसल गई। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने पर गृह मंत्री अमित शाह की जगह अमित चावड़ा का धन्यवाद दिया। हालांकि जब उन्हें अपनी भूल का पता चला, तब तक काफी देर हो चुकी थी।

जीतू चौधरी ने बीजेपी में शामिल होने पर जब अमित चावड़ा को धन्यवाद दिया तो समारोह में शामिल लोगों ने तुरंत ही उनकी गलती पकड़ ली। जब जीतू चौधरी को टोका गया तो उन्हें गलती का एहसास हुआ और सुधार करते हुए अमित शाह को धन्यवाद दिया। अमित चावड़ा गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष हैं।

इसके अलावा कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके प्रवीण मारू का भी कांग्रेस प्रेम देखने को मिला। प्रवीण मारू ने भी समारोह में कहा कि वो बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए हैं। हालांकि उनको भी जब टोका गया तो उन्हें अपनी गलती समझ में आई और सुधार करते हुए बाद में उन्होंने कहा कि कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में आया हूं।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group