देशमध्य प्रदेश

कोरोना संकट के बीच शादी करना पड़ा महंगा, दुल्हन निकली पॉजिटिव

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां रेड जोन में हुई एक शादी ने दो जिलों में हंगामा मचा दिया है. इसकी वजह यह है कि शादी के तीसरे दिन दुल्हन कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई. जिसके चलते दुल्हे समेत शादी में मौजूद 32 लोगों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, दुल्हन रेड जोन भोपाल से शादी कर ग्रीन जोन रायसेन के मंडीदीप गयी थी. इसी के चलते रायसेन में भी हडकंप मचा हुआ है. क्वारंटाइन किए गए लोगों से जानकारी ली जा रही है कि वह और कितने लोगों के संपर्क में आए थे. इस घटना से कोरोना की एक बड़ी चैन बनने का खतरा बन गया है.

सात दिन पहले दुल्हन को आया था बुखार-

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला भोपाल के जाट खेड़ी का है. सोमवार को यहां रहने वाली युवती की शादी हुई थी. यहां बारात रायसेन जिले के मंडीदीप से आई थी. ऐसा बताया जा रहा है कि युवती को शादी के करीब सात दिन पहले बुखार आया था जो कि दवा लेने से उतर भी गया था. हालांकि परिवार ने जानकारी के लिए युवती का सैंपल जांच के लिए भेज दिया था. इस बीच तय तारीख सोमवार को युवती की शादी हो गयी. उसके तीसरे दिन बुधवार को रिपोर्ट आयी जो कोरोना पॉजिटिव निकली.

पंडितजी समेत 32 लोग होम क्वारंटाइन-

इस घटना के चलते दूल्हा समेत दुल्हन के संपर्क में आने वाले 32 लोगों को तत्काल प्रभाव से होम क्वारंटाइन कर दिया गया है. वहीं शादी कराने वाले पंडितजी भी अब क्वारंटाइन किए गए हैं. सभी के सैंपल लिए गए हैं. दो-तीन दिन में इन सभी की रिपोर्ट आएगी.

Related posts
देश

सितंबर में होगी JEE-NEET की परीक्षाएं, तारीखों का हुआ ऐलान

नई दिल्ली- कोरोना काल में जहाँ 10वीं…
Read more
देश

सांसद राहुल शेवाले ने पीएमओ को लिखा पत्र, राष्ट्र सुरक्षा पर जताई चिंता

नई दिल्ली: रेहान सिद्दीकी जो अमेरिका…
Read more
देश

कलेक्टर द्वारा सारंगपुर अनुविभाग का भ्रमण सारंगपुर के नजदीक नेशनल हाइवे के दुर्घटना स्थल का किया निरीक्षण

सारंगपुर(कुल्दीप राठौर) कलेक्टर नीरज…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group