breaking newsदेशमध्य प्रदेश

उज्जैन: शाही सवारी में सिंधिया के साथ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे

 

उज्जैन: भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को पहली बार इंदौर-उज्जैन के दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान वह उज्जैन में बाबा महाकाल की शाही सवारी में शामिल हुए। राज्यसभा सांसद जैसे ही रामघाट पहुंचे एक हादसा हो गया, जिसमें वह बाल-बाल बच गए।

सिंधिया महाकाल की शाही सवारी का पूजन करने उज्जैन के रामघाट जा रहे थे। इस दौरान उनके समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इस धक्का-मुक्की में घाट के पास सीमेंट की रेलिंग गिर गई। हालांकि गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं लगी।

दरअसल, सोमवार को शाही सवारी में उज्जैन के राजा महाकाल नगर भ्रमण पर निकले थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया हर साल शाही सवारी में शामिल होते हैं, क्योंकि महाकाल मंदिर से सिंधिया परिवार का काफी पुराना संबंध है। सोमवार को भी वह इस शाही सवारी का हिस्सा बने।

ज्योतिरादित्य सिंधिया देर रात पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन से मिलने इंदौर स्थित उनके आवास भी गए थे। गौरतलब है कि सिंधिया ने मार्च में कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा का हाथ थाम लिया है। हाल के दिनों में उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी निशाना साधा था। कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ, वह (कमलनाथ) कह रहे हैं, उन्होंने (पूर्व पीएम राजीव गांधी) बाबरी मस्जिद का ताला खोला जबकि दूसरी तरफ शशि थरूर कहते हैं कि उन्होंने ताला नहीं खोला। कांग्रेस खुद ही नहीं जानती कि उनके नेता ने क्या किया और क्या नहीं।

Related posts
दिल्लीदेश

कोरोना रफ़्तार से DGCA सख़्त, 31 अक्टूबर तक बढ़ीं अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानों पर रोक

नई दिल्ली : कोरोना की बढ़ती रफ़्तार को…
Read more
देशबॉलीवुड

ड्रग्स केस: बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों का नाम आया सामने, जाने क्या है S, R, A का राज

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के…
Read more
दिल्लीदेश

हाथरस केस : सरकार पर भड़कीं सोनिया, कहा- जो हैवानियत हुई वह समाज पर कलंक

नई दिल्ली : हाथरस में 19 वर्षीय बिटिया…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group