breaking newsscroll trendingअन्यदेश

बंगाल: फंदे से लटका मिला भाजपा विधायक का शव, सीबीआई जांच की मांग

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले की ख़बरें लगातार आती रहती है। सोमवार को बंगाल में फिर एक भाजपा विधायक का शव मिला है। रस्सी से लटका विधायक का शव उसी के घर के पास से मिला है। इसको लेकर लोगों का स्पष्ट मत है कि उसे पहले मारा गया और फिर लटका दिया गया।

पश्चिम बंगाल में भाजपा विधायक का शव घर के पास रस्सी से लटका हुआ मिला है। पश्चिम बंगाल भाजपा ने कहा कि उत्तर दिनाजपुर में आरक्षित सीट हेमताबाद के भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे का शव उनके गांव के घर के पास रस्सी से लटका मिला।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे की संदिग्ध जघन्य हत्या बेहद चौंकाने वाली और घटिया है। ममता सरकार में गुंडा राज है और यह कानून-व्यवस्था की विफलता है।

वहीं, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया कि भाजपा विधायक की मृत्यु, हत्या के आरोपों सहित गंभीर मुद्दों को उठाती है। सच्चाई को उजागर करने और राजनीतिक हिंसा को रोकने के लिए पूरी निष्पक्ष जांच की आवश्यकता है।

भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने टीएमसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि हम भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हैं। तृणमूल कांग्रेस इस हत्या के पीछे है और उसने इसे आत्महत्या जैसा बना दिया है। मैं पश्चिम बंगाल की सीएम से अनुरोध करता हूं कि हत्या के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच का आदेश दें।