breaking newsदेशमध्य प्रदेश

कोरोना से भोपाल बेहाल, बुधवार को मिले 199 नए केस

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार का असर राजधानी भोपाल पर भी देखा जा रहा है। बीते कई दिनों से भोपाल में कोरोना की रफ्तार में फिर आई तेजी आ गई है। यहां 10 दिनी लॉकडाउन का भी कोई फायदा नहीं मिला।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को भोपाल में कोरोना के 199 नए पॉजिटिव मरीज मिले। जिसमें एमपीईबी कॉल सेंटर ऑफिस गोविंदपुरा से 7 लोग कोरोना संक्रमित निकले, जबकि पुलिस लाइंस गोविंदपुरा से 4 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं आईटीबीपी कान्हा सैय्या से 5 लोग कोरोना संक्रमित निकले और मैनिट हॉस्टल टीटीनगर से 8 छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इसके अलावा एम्स से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शाहजहानाबाद पुलिस स्टेशन से भी 1 जवान संक्रमित पाया गया है। पुलिस कंट्रोल रूम से 2 लोग कोरोना संक्रमित निकले है। एमपीईबी ऑफिस से भी 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बिजली कालोनी ऑफिस से तीन लोग संक्रमित निकले। साथ ही सीआरपीएफ बंगरसिया से 8 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ईएमई सेंटर से तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

25 वी बटालियन से भी 1 जवान संक्रमित निकला है। जेपी से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं अरेरा कालोनी से एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना संक्रमित निकले। गौरतलब है कि भोपाल में अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा 8885 पहुंच चुका है। हालांकि इनमें से अब तक 7059 मरीज पूरी तरह ठीक भी हो चुके हैं। जबकि अब तक यहां कुल 250 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।