breaking newsscroll trendingदेशराजस्थान

संकट में गहलोत सरकार! हरियाणा के होटल पहुंचे 24 विधायक

जयपुर: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर संकट गहराता जा रहा है। सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच खींचतान की ख़बरें तेज है। इसी बीच खबर आई है कि शनिवार की रात हरियाणा के मानेसर में राजस्थान के 24 विधायक एक बड़े होटल में पहुंचे। यह कुछ वैसी ही स्थिति बनती दिख रही है, जैसे मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक तमाम विधायक पहले हरियाणा के गुड़गांव और फिर कर्नाटक में जाकर एक रिसोर्ट में ठहरे थे।

शनिवार को अशोक गहलोत ने आरोप लगाया था कि भाजपा उनकी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। इस पर भाजपा का कहना है कि ये कांग्रेस का अंदरूनी झगड़ा है, जिसका आरोप भाजपा पर लगाया जा रहा है। अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच झगड़ा चल रहा है। इससे पहले शुक्रवार को सचिन पायलट दिल्ली में थे।

ख़ास बात तो ये है कि सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत अच्छे दोस्त है। तमाम चर्चाओं के बीच एक चर्चा यह भी है कि पायलट बीजेपी के संपर्क में हैं। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी की ओर से जब संपर्क करने की कोशिश की गई तो राजस्थान के कई विधायकों के फोन स्विच ऑफ मिले।

तेजी से बदलते घटनाक्रम के बीच सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार देर रात अपने मंत्रियों की एक बैठक बुलाई जिसमें पायलट और उनके तमाम समर्थक मंत्री शामिल नहीं हुए। पायलट के कहा जा रहा है कि दिल्ली में होने के चलते वह उस बैठक में शामिल नहीं हो पाए।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

सीएम चौहान ने 2400 करोड़ रूपये लागत वाले माँ नर्मदा सिंचाई परियोजना का किया भूमिपूजन

इंदौर 26 सितम्बर, 2020 मुख्यमंत्र…
Read more
देशमध्य प्रदेश

सांवेर में मुख्यमंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया का शो पूरी तरह से फ्लाॅप

इंदौर : मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के…
Read more
देशमध्य प्रदेश

कोविड-19 की रोकथाम के लिये रोटरी क्लब ऑफ इंदौर ने बढ़ाया हाथ

उज्जैन: कोविड-19 महामारी की रोकथाम के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group