देश

Corona : CRPF में 15 दिन में दोगुने हुए मरीज, 1 हजार के पार आंकड़ा

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल में भी 15 दिनों के भीतर कोरोना के मामले दोगुने हो गए हैं। सीआरपीएफ में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1180 पर पहुंच गई है। हालांकि मरीजों के ठीक होने की दर काफी अच्छी है।

बता दे कि सबसे अधिक मामले सीमा सुरक्षा बल में मिले हैं। बीएसएफ में अब तक कोरोना का आंकड़ा 400 के पार पहुंच गया है। जिसमें से फिलहाल 120 सक्रिय मामले हैं। वहीं 2 जवानों की मौत भी हो गई है। रविवार की दोपहर जारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक 286 संक्रमित ठीक भी हो गए हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी और जवानों में कोरोना संक्रमण पाया गया था। इसके बाद से ही सीआरपीएफ मुख्यालय सील कर दिया गया है। सीआरपीएफ में कोरोना ने रफ्तार पकड़ी है। इस बल में 359 जवान अब तक कोरोना से प्रभावित हुए हैं। जिसमें से 220 ठीक हो चुके हैं। वहीं देश के सभी एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ में भी 184 जवान संक्रमित पाए गए हैं जिसमें से 116 स्वस्थ हो गए।

आईटीबीपी में भी अब तक 169 जवानों में कराना कर बन पाया गया है जिसमें से 121 मरीज स्वस्थ हो गए हैं। आईटीपीबी दिल्ली से सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। एसएसबी में संक्रमित मरीजों की संख्या कम है इस बार में अब तक 41 मामले दर्ज किए गए हैं, जिसमें से 9 को छुट्टी दे दी गई है। एनएसजी में अब तक 1 मरीज मिला है।

Related posts
breaking newsscroll trendingउत्तर प्रदेशदेश

कोरोना को हराना है: PPE किट पहनकर बेच रहा पान बनारस वाला

वाराणसी: देश में कोरोना अब बहुत तेज…
Read more
breaking newsscroll trendingदेशराजस्थान

'सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं' कह कर सचिन पायलट ने बदली ट्वीटर प्रोफ़ाइल

जयपुर: राजस्थान की सियासत में सचिन…
Read more
breaking newsscroll trendingदेशमध्य प्रदेश

फिलहाल लॉकडाउन कि कोई प्लानिंग नहीं : गृह मंत्री

भोपाल : इन दिनों कोरोना वायरस का संकट…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group