breaking newsदिल्लीदेश

बीजेपी के तीन बिलों से मिलेगा किसानों को फायदा : जेपी नड्डा

नई दिल्ली। संसद का मानसूत्र सत्र जारी है ऐसे में भाजपा सरकार की ओर से पेश किए गए बिलों के बारे में बताते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि किसानों की मदद के लिए मोदी सरकार संसद में 3 बिल लाई है।

नड्डा ने कहा कि इन बिल से किसानों के लिए उत्पाद बेचने में मदद की जाएगी। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस पार्टी इन बिलों का विरोध कर रही है। किसानों पर कांग्रेस का दोहरा चरित्र सामने आ रहा है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस किसानों को गुमराह कर रही है।

बिलों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के लिए इस पार्लियामेंट में तीन बिल आए हैं। आवश्यक वस्तु अधिनियम बिल 2020 कल लोकसभा में चर्चा होकर पारित भी हो गया है।

उन्होंने बताया कि  उसी तरह से किसान उत्पाद व्यापार और व्यवसाय एक्ट और मूल्य आश्वासन और कृषि सेवाओं पर किसान समझौता बिल। ये तीनों बिल जो अभी लोक सभा और राज्य सभा में चर्चा हो रहे हैं, ये तीनों बिल बहुत दूर दृष्टि रखते हैं। ये तीनों बील किसानों को फायदा पहुंचाने वाले होंगे।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी इन बिलों का विरोध कर रही है। कांग्रेस पार्टी का दोहरा चेहरा है, ये हमेशा हर चीज में इनका काम राजनीति करना है। कांग्रेस को सिवाय राजनीति के और कुछ नहीं आता है।