अन्यदेश

दूसरी मंजिल से गिर पड़े BJP नेता, महिला मित्र से चोरी-छिपे मिलने पहुंचे थे घर

चंडीगढ़ : कोरोना वायरस के कहर के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है. इसी लॉकडाउन के बीच महिला मित्र से मिलने पहुंचे हरियाणा भाजपा के नेता बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गए. जानकारी के अनुसार, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनके पैर में फ्रैक्चर लगाया गया है.

बता दें कि यह मामला रारियाना की राजधानी चंडीगढ़ का है. ऐसा बताया जा रहा है कि पंचकूला के रहने वाले भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया चंडीगढ़ में अपनी किसी महिला मित्र से मिलने के लिए पहुंचे थे. जिस दौरान किसी ने फ्लैट के दरवाजे की घंटी बजा दी। यह सुनकर भाजपा नेता फ्लैट की बालकनी से चादर की रस्सी बनाकर निचे उतरने लगे. इस दौरान वह करीब दो मंजिल से नीचे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए.

इस घटना में उन्हें पैर में गंभीर चोट लगी है. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने बताया कि अभी वह बयान देने की हालत में नहीं हैं. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर किसी के गिरने की खबर मिली थी। बाद में पहचान की गई कि गिरने वाले शख्स चंद्रप्रकाश कथूरिया हैं, जो पंचकूला के रहने वाले हैं और हरियाणा बीजेपी से जुड़े है.” बता दें कि पीसीआर ने भाजपा नेता को अस्पताल में भर्ती कराया। इन दिनों इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Related posts
देश

Corona in Indore : 44 नए कोरोना मरीज़ों की पुष्टि, 5 हज़ार के करीब पहुंचा आंकड़ा

इंदौर में एक बार फिर कोरोना मरीजों क…
Read more
देश

ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो आए कोरोना की चपेट में

नई दिल्ली- पूरा विश्व में कोरोना वायरस…
Read more
देश

मंत्री से सवाल पूछने वाली महिला के ऊपर की जा रही टिप्पणी के विरोध में महिला काँग्रेस ने डीआईजी को ज्ञापन दिया

इंदौर: इंदौर शहर काँग्रेस अध्यक्ष…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group