देशमध्य प्रदेश

कोरोना की जंग में आगे आए BJP नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, जरुरतमंदों को दिया राशन

इंदौर : भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे पार्षद मनोज मिश्रा के वार्ड पहुँचे, उन्होंने जरूरतमदों को राशन कीट का वितरण किया।

भाजपा बुथ स्तर पर राशन बाँटने का कार्य कर रही है। सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओ के माध्यम से घरों घरों राशन किट भेजी जा रही है, नगर अध्यक्ष बनने के बाद से गौरव रणदिवे लागातार बायपास पर कार्यकर्ताओ द्वारा प्रवासी भाई-बहनों के लिए चलाए जा रहे भोजन शिविरों व विधानसभा क्षेत्रो में राशन किट बाँटने के कार्यक्रमो में पहुँच रहे है, इसी कड़ी में आज विधानसभा क्षेत्र क्रमांक के जिंसी क्षेत्र में पार्षद मनोज मिश्रा के वार्ड में पहुँचे और जरूरतमदों को राशन किट वितरित की।

इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष रणदिवे ने कहा कि भाजपा का ध्येय वाक्य अंत्योदय है, और भाजपा सत्ता के लिये नही बल्कि सेवा के भाव को लेकर कार्य करने वाला राजनैतिक दल है। आज इस महामारी के दौर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस मूलमंत्र को चरितार्थ करने का कार्य किया, प्रवासी भाई-बहनों की सेवा के साथ साथ जरूरतमद परिवारों की सेवा करने का कार्य भाजपा के कर्मवीर कार्यकर्ता कर रहे है।

इसके पश्चात गांधी नगर स्थित कुष्ठ रोगियों के आश्रय स्थल नारायण साई धाम पहुँचे, प्रत्येक रविवार को यहाँ जरूरत मदों और कुष्ठ रोगियों को राशन सामग्री वितरित की जाती है। श्री रणदिवे ने राशन किट वितरित की। बच्चों को कुरकुरे, बिस्किट और चॉकलेट के पैकेट भी वितरित किये।

Related posts
देश

यूपी में उमड़ा कोरोना का सैलाब, सीएम योगी ने कोविड चिकित्सालयों में बिस्तरों की संख्या बढ़ाने के दिए निर्देश

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस से…
Read more
देश

वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स लंदन के -star 2020 में शामिल किया रक्तनायक को सम्मानित

इन्दौर। कोरोना महामारी में जहाँ एक ओर…
Read more
breaking newsदेशमध्य प्रदेश

देश के टॉप 50 विधायकों में रमेश मेंदोला भी शामिल, इस तरह हुआ सर्वे

भोपाल। देशभर के विधायकों में से फेम…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group