देशमध्य प्रदेश

लॉकडाउन से परेशान अदाकारा ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी में लिखी मन की बात

इंदौर : छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक काम कर चुकी कलाकार प्रेक्षा मेहता ने मंगलवार सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रेक्षा लॉक डाउन के चलते तनाव में थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटनास्थल के पास जो सुसाइड मिला है उसमें भी इसी बात का जिक्र किया गया है। लॉक डाउन के चलते प्रेक्षा अपने कैरियर की लेकर परेशान थी।

बता दें कि प्रेक्षा मुंबई में रहती थी और उनके माता पिता इंदौर के बजरंग नगर में रहते है। लॉक डाउन के कारण काम बन्द होने से प्रेक्षा 25 मार्च को ही इंदौर अपने घर लौटी थी। घर वालो को प्रेक्षा की मौत की खबर तब हुई जब सुबह वे उसे उठाने के लिए गए। कमरे में जाते ही उन्होंने देखा कि उनकी बेटी फंदे से लटकी हुई है। हालांकि पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही हैं।

उन्होंने क्राइम पेट्रोल के कई  एपिसोड  में काम भी किया था। प्रेक्षा ‘मेरी दुर्गा’ और ‘नाल इश्क’ जैसे टीवी धारावाहिकों में भी नजर आईं। उन्होंने कई नाटकों में अभिनय किया और पुरस्कार भी हासिल किए। उनका वीडियो एलबम भी जारी हुआ। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ में भी उन्हें अभिनय करने का अवसर मिला। कुछ शॉर्ट्स फिल्में भी की थी ।

Related posts
देश

अध्यक्ष पद से पायलट की छुट्टी, गोविंद सिंह डोतासरा होंगे नए चीफ

नई दिल्ली: राजस्थान में हो रही सियास…
Read more
देश

सेवानिवृत आईपीएस अधिकारियों की पहल,अनुभव के पिटारे से देंगे लोगो को मुफ्त सलाह

अपनी शानदार कार्यशैली को लेकर अलग…
Read more
देश

बिहार में 31 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन, जरूरी सुविधाओं के लिए मिलेगी छूट

पटना: देश भर में कोरोना संक्रमण तेज़…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group