India Vs Pakistan: 148 का लक्ष्य हासिल कर भारत ने दर्ज की जीत, एशिया कप में लगातार चौथी बार पाकिस्तान को हराया

भारत ने पाकिस्तान को रोमांचक मैच में 5 विकेट से हराया, एशिया कप में लगातार चौथी बार हराया.

एशिया कप के दूसरे मैच में भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान को हराया. पाकिस्तान ने भारत को 148 रनों का दिया था लक्ष्य, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को करारी हार दी है. हालांकि ये मैच दोनों देशों के लिए काफी रोमांचक रहा.

एशिया कप के दूसरे मैच में भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ हुआ। दोनों टीमें लगभग 10 महीने बाद आपस में खेल रही थी। ये मैच दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप-2022 का मुकाबला खेला गया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तानी टीम 19.5 ओवर में 147 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. जिससे भारत को जीत के लिए 148 रन का लक्ष्य भारत को दिया था.

भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया

भारत के लिए ये मैच शुरुआत में काफी मुश्किल रहा, क्योंकि पहले ही ओवर में पाकिस्तान के शानदार बल्लेबाज केएल राहुल को आउट कर दिया था. तो वही दूसरी ओर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी 12 रन बनाकर आउट हो गए

हार्दिक के सिक्स से जीती टीम इंडिया

आखिरी ओवर में भारत के तेज तर्रार बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर पकिस्तान को हराकर भारत के नाम एशिया कप लगातार जीत चौथी जीत दर्ज की.

वहीँ पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाये थे. पेसर भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट झटके जबकि हार्दिक पंड्या को 3 विकेट मिले. अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट अपने नाम किए. जबकि हार्दिक पंड्या को 3 विकेट मिले व अर्शदीप सिंह ने 2 विकेट अपने नाम किए.