Indore News : India Gold ने 6 महीने में कमाया बड़ा मुनाफा, कारोबार में दर्ज की शानदार वृद्धि

सोने (गोल्‍ड) के लिए भारत के अनूठे आकर्षण को ध्यान में रखते हुए इंडियागोल्ड ने जुलाई 2021 में इंदौर में अपनी डोरस्टेप गोल्ड लोन सेवा शुरू की थी। अब कंपनी ने घोषणा करते हुए बताया है कि लॉन्च के छह महीने के भीतर उसके कारोबार में बड़े पैमाने पर 600% का शानदार उछाल आया है

Gold

इंदौर(Indore News): सोने (Gold) के लिए भारत के अनूठे आकर्षण को ध्यान में रखते हुए इंडियागोल्ड ने जुलाई 2021 में इंदौर में अपनी डोरस्टेप गोल्ड लोन (Doorstep Gold Loan) सेवा शुरू की थी। अब कंपनी ने घोषणा करते हुए बताया है कि लॉन्च के छह महीने के भीतर उसके कारोबार में बड़े पैमाने पर 600% का शानदार उछाल आया है और इस प्रदर्शन के आधार पर वह इंदौर में सबसे तेजी से बढ़ती गोल्ड लोन कंपनी बनने में सफल रही है। इंडिया गोल्ड एक फिनटेक स्टार्टअप है, जो गोल्ड लोन प्रदान करता है।

Read More : 7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए Good News! सैलरी से जुड़ा आया नया अपडेट

कंपनी की डोर-टू-डोर सेवा के तहत, ग्राहकों को सर्वोत्तम ऑफर प्राप्त करने के लिए अलग-अलग गोल्ड लोन ऋणदाताओं के पास जाने की आवश्यकता नहीं है। इंडिया गोल्ड के सह-संस्थापक नितिन मिश्रा ने कहा, “इंडिया गोल्ड में हमारा मानना है कि डोरस्टेप डिलीवरी मॉडल सोने से संबंधित ॠण के मामले में बदलाव की अगली लहर को लेकर आएगा। हमने अपनी विस्तार योजनाओं के तहत इंदौर में सेवा की शुरूआत की है, और यह हमारे लिए एक बड़ी सफलता रही है।

Read More : Pension: अब हर महीने आपको पेंशन में होगा बड़ा फायदा, खाते में आएंगे 60 हजार रुपए

यह हमारे मॉडल का प्रमाण है। हम अपने ग्राहकों को उनके भरोसे के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं और उन्हें अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ उत्पाद और सेवाएं प्रदान करना जारी रखने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराना चाहते हैं।’’ वर्तमान में, इंडियागोल्ड दिल्ली, नोएडा, फरीदाबाद, गुरुग्राम, गाजियाबाद, इंदौर, सूरत, हैदराबाद, चेन्नई और मुंबई में अपनी सेवाएं दे रहा है और हर महीने यह नए शहर लॉन्च हो रहा है। इंदौर में सफलता के बाद, कंपनी की योजना आने वाले महीनों में मध्य प्रदेश के अन्य शहरों में विस्तार करने की है।